अरशद वारसी के घर पर मुंबई महानगर पालिका ने चलाया बुलडोज़र

1 min


इन दिनों बीएमसी बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है। जिसके चलते उन्होंने पहले सैफ अली खान और कपिल शर्मा को नोटिस भेजा और अब उन्होंने हाल ही में अभिनेता अरशद वारसी के बंगले में अवैध तौर पर बनाया गया एक हिस्सा ढहा दिया। जी हाँ बीएमसी ने अभिनेता अरशद वारसी के घर पर बुल्डोजर चला दिया है। ख़बरों के अनुसार अरशद वारसी और उनकी पत्नी मारिया ने कुछ साल पहले एयर इंडिया के एक कर्मचारी से बंगला खरीदने के बाद मरम्मत के नाम पर अवैध रूप से अतिरिक्त निर्माण कराया गया था।

अरशद और मारिया ने यह बंगला 2012 में एयर इंडिया के एक रिटार्यड कैप्टन से खरीदा था। इस प्रॉपर्टी को रेनोवेट करते वक्त कथित तौर पर अरशद-मारिया ने यह अवैध कंस्ट्रक्शन करवाया। अपने बंगले के सेकंड फ्लोर पर अरशद ने 1300 स्क्वेयर फुट की अनधिकृत जगह घेर रखी थी। जिसके चलते करीब चार महीने पहले अरशद वारसी के सोसायटी शांतिनिकेतन एयर इंडिया को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों ने उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद बीएमसी ने शनिवार को अरशद को नोटिस भी दिया लेकिन बीएमसी को अरशद की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो बीएमसी ने उनके वर्सोवा वाले बंगले का एक हिस्सा तोड़ दिया। जिसके बारे में बीएमसी अधिकारी ने बताया कि ‘हमने अवैध हिस्से के एक भाग को गिरा दिया क्योंकि अभिनेता अपने बंगले में मौजूद नहीं थे। बाकी अवैध निर्माण जल्द ही गिराया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया वह अरशद और उनकी पत्नी मारिया को एक और नोटिस भेजेंगे जिसमें पूरी अवैध कंस्ट्रक्शन हटाने के लिए अधिकारियों को बंगले में जाने की परमिशन देने के लिए कहा जाएगा। इस दूसरे नोटिस में बीएमसी ने अरशद वारसी को गैर कानूनी तरीके से बनाए गए फ्लोर को तोड़ने या फिर उन्हें परिष्ण दे कि वे उन्हें बंगले के भीतर जाकर कायदे से उस फ्लोर को तोड़ सके। सच मुच ये अरशद के लिए बहुत बुरी खबर है। लेकिन अरशद कानून तोड़ने कि सजा तो मिलेगी ही।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये