BMC ने अभिनेता Sonu Sood के खिलाफ कराया केस दर्ज

1 min


BMC filed case against Sonu Sood

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने केस दर्ज कराई है. सोनू सूद पर आरोप लगाते हुए बीएमसी ने कहा कि उन्होंने बिना किसी की इजाजत के उन्होंने छह मंजीले रिहायशी बिल्डिंग को हेटल में बदल दिया. बीएमसी के अनुसार सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए.

बीएमसी (BMC) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि “यह पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव किया है. इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है. इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है.”

दरअसल अभिनेता ने बिल्डिंग में कई हिस्से को बढ़ाया है, बदलाव कराया है. इसका ही आरोप बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

आपको बता दें कि बीएमसी (BMC) ने 4 जनवरी को सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था. बीएमसी ने सोनू पर नोटिस को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है.

कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के मसीहा बनकर सामने आए थे. उन्होंने प्रवासियों को अपने घर पहुंचाने के लिए काम किया था. लॉकडाउन के बाद भी उन्होंने लोगों की मदद करनी बंद नहीं की है. वह आज भी लोगों की मदद करने कही भी पहुंच जाते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये