फिल्मी सितारों के इलाकों में कोरोना , बीएमसी ने चलाया चेज़ द वायरस ड्राइव कैंपेन, जानें क्या है पूरा मामला

1 min


Chase The Virus Drive

फिल्मों सितारों तक कैसे पहुंच रहा है कोरोना, पता लगाने के लिए चेज़ द वायरस ड्राइव कैंपेन शुरु

कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित अगर कोई शहर है तो वो है मुंबई। मायानगरी में शुरुआत से ही कोरोना के काफी मामले सामने आते रहे हैं। और अब आलम ये है कि कोरोना की चपेट में बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी आने लगे हैं। लेकिन सवाल ये कि इन सितारों के घरों तक कोरोना पहुंचा तो पहुंचा कैसे। इसी बात का पता लगाने के लिए बीएमसी एक खास चेज़ द वायरस ड्राइव कैंपेन चला रही है।

क्या है ये कैंपेन

चेज़ द वायरस ड्राइव कैंपेन मुंबई में शुरु हो चुका है। इस अभियान के तहत बीएमसी उन इलाकों की जांच पड़ताल कर रही है जहां से इन बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर रोज़ाना की ज़रुरत का सामान जैसे दूध, फल, सब्जियां, अनाज पहुंचाया जाता है। जिन दुकानों से ये सामान इन सेलेब्स के घरों में आता है उन दुकानदारों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। जिससे सेलेब्स के घरों तक कोरोना के पहुंचने का कारण पता लगाया जा सके। वहीं अगर दुकानदारों में किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं पाए जाते हैं तो उन्हें अच्छे स्वास्थ्य का प्रमाण पत्र भी जारी किया जा सकता है।

मुंबई के रिहायशी इलाकों में शुरु हुआ अभियान

आपको बता दें कि पहले ये अभियान मुंबई के स्लम एरिया जैसे धारावी, मुलुंड, मलाड और अंधेरी में चलाया जा चुका है और अब मुंबई के पॉश इलाकों में चेज़ द वायरस ड्राइव की शुरुआत हो चुकी है। बांद्रा, पाली हिल, खार लिंक रोड, कार्टर रोड, टर्नर रोड, बैंड स्टैंड, जूहू, वर्सोवा, लोखंडवाला, चार बंगला जैसे इलाकों में अभियान चल रहा है। बीएमसी की कोरोना डिसीज कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीमें भी जुटी हुई हैं।

अब तक इन बॉलीवुड सेलेब्स के घरों तक पहुंचा कोरोना

आपको बता दें कि अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स के घरों तक कोरोना पहुंच चुका है। कहीं सेलेब्स के स्टाफ इसकी चपेट में आए तो कहीं सेलेब्स ही कोरोना संक्रमित हैं। हाल फिलहाल में जया बच्चन को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार कोरोना संक्रमित है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या सभी इस वक्त कोरोना पॉजीटिव हैं जिनका इलाज चल रहा है। इसके अलावा अभिनेत्री रेखा के घर का गार्ड भी कोरोना पॉजीटिव मिल चुका है। सिर्फ यही नहीं पिछले महीने बोनी कपूर के घर के स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

और पढ़ेंः अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिल बेचारा की रिलीज़ से पहले सुशांत के लिए लिखा इमोशनल मैसेज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये