बीएमसी ने लता मंगेशकर की बिल्डिंग को किया सील, जानें क्या है वजह

1 min


देश मे कोरोनावायरस का कहर ज़ारी है, महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ितों की संख्या सबसे ज्यादा है।खबर मिली है कि बीएमसी ने लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है।

इस बिल्डिंग में उम्रदराज लोगों की संख्या ज्यादा है ‍जिसके बाद बीएमसी ने इसे सील करने का निर्णय लिया है।लता मंगेशकर के परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि, हम लोगों को शाम से ही इस बारे में कॉल आ रही है कि प्रभुकुंज बिल्डिंग सील कर दी गई है।बिल्डिंग की सोसायटी और बीएमसी ने मिलकर इस बात का निर्णय लिया है कि बुजुर्ग लोगों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बिल्डिंग को सील किया जा रहा है। कोरोना वायरस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है।

इस तरह की एहतियात बरतना जरूरी भी है। गणेश चतुर्थी सेलीब्रेशन को भी फैमिली में काफी सिंपल तरीके से मनाया ताकि हम सोशल डिस्टेंसिंग में सहयोग और सपोर्ट दे सकें। कृप्या हमारे परिवार के सदस्यों की सेहत को लेकर किसी भी तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया ना दें।हम एक बिल्डिंग सोसायटी के तौर पर सुरक्षा के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और इसके अलावा दूसरे लोगों और बुजुर्गों की सुरक्षा बनाए रखने में भी सहयोग दे रहे हैं। लोगों की दुआओं से हमारा परिवार सुरक्षित है।

लता मंगेशकर अपना पूरा वक़्त अपने घर ही बिता रही हैं।वो  सोशल मीडिया पर अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं।

SHARE

Niharika jain