ओटीटी की दुनिया में टॉप मेल स्टार के रूप उभर रहे हैं बॉबी देओल!

1 min


bobby deol

साल 2020 से ओटीटी प्लेटफार्मों में काफी प्रोग्रेस नज़र आई है, यह तेजी से आगे बढ़ रहा हैं और इससे कंटेंट ड्रिवेन शोज और फिल्मों को नया रास्ता मिला है। साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी ओटीटी को अपने सफल करियर के लिए एक रास्ता बनाया हैं! और इन सब में से एक स्टार ऐसे है जो अपनी फिल्मों और शो के साथ अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते आए हैं और उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के लिए उन्हें काफी सराहना मिली हैं। वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता बॉबी देओल हैं! ‘क्लास ऑफ़ 83’ से लेकर ‘आश्रम’ तक, बॉबी ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और प्रभावशाली अभिनय के साथ कामयाबी हासिल की। अपने ओटीटी डेब्यू के साथ, उन्हें इस बात की पूरी जानकारी थी कि दर्शक उन्हें एक अभिनेता के रूप में कैसे देखते हैं और उनकी विविधताओं को दर्शकों ने बहुत सराहा हैं। वह अपने साथियों के साथ अपने क्राफ्ट 2021 के प्रति समर्पण का ध्यान रखते हुए, अपनी आगामी परियोजनाओं ‘लव हॉस्टल’, ‘एनिमल’, ‘आश्रम सीजन 3’ और ‘अपने 2’ के लिए उत्साहित हैं।

bobby deolअपने सहयोगियों और प्रशंसकों द्वारा अपने काम के लिए सराहना प्राप्त करने के साथ उन्हें विभिन्न पुरस्कारों के लिए नामांकन मिला है और अभिनेता को एक प्रमुख समाचार चैनल के राउंडअप के अनुसार ओटीटी के टॉप मेल स्टार के रूप में पहचाना जा रहा है! उनके पक्ष में 14% वोटों के साथ, बॉबी देओल को ‘टॉप मेल ओटीटी स्टार’ की उपाधि दी गई, जिससे उन्हें अपने इस सफ़र में एक ओर जीत हासिल हुई है।

Bobby Deol Abbas Mastan
Bobby Deol during Ramesh Taurani_s Diwali Bash 2019

बॉबी देओल के लिए 2020 एक अच्छा साल रहा है और ‘टॉप मेल ओटीटी स्टार’ होने के कारण वह और उनके प्रशंसकों उत्साह के उच्च स्तर पर पहुँच गए है। ‘आश्रम सीज़न 3’ के साथ-साथ अब हम उनके अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ‘लव हॉस्टल’, ‘एनिमल’ और ‘अपने 2’ के साथ आने वाले सरप्राइज़ का भी इंतजार कर रहे हैं।

अनु- छवि शर्मा

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये