बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज, बाबा बनकर लोगों को दे रहे धोखा

1 min


बॉबी देओल आश्रम ट्रेलर

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉबी देओल आश्रम में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने इसमें बाबा निराला की भूमिका निभाई है। इसके अलावा इसमें चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अदिती पोहांकर और अध्ययन सुमन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बॉबी देओल की ये वेब सीरीज 28 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये एक थ्रिलर ड्रामा सीरीज होगी। बॉबी देओल की आश्रम के ट्रेलर में आप देखेंगे कि बॉबी देओल, काशिपुर में लोगों को बाबा निराला बनकर कैसे बेवकूफ बनाते हैं और उनके साथ धोखा करते हैं।

वेब सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया

वहीं, एक तरफ लोग भी उन पर विश्वास करने लगते हैं। गरीबों के मसीहा बाबा निराला की जिंदगी में परेशानियां तब आती हैं जब उनके पास की जमीन में एक लड़की का कंकाल मिलता है। इसका असर, राज्य सरकार पर भी पड़ता है। जांच होने पर आश्रम से इस लड़की का कनेक्शन निकलता है।

इस वेब सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है और इसे लेकर वो भी काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन, अपनी वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर उन्हें डर है कि कहीं इस पर कोई विवाद न खड़ा हो जाए। इस वजह से उन्होंने ट्रेलर से पहले एक खास डिसक्लेमर भी रिलीज किया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि इस वेब सीरीज से किसी को ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं है।  इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है।

बता दें कि ‘आश्रम’ को 28 अगस्त 2020 को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। इसमें बॉबी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वेब सीरिज में वे पगड़ी पहले, दाढ़ी और तिलक के साथ दिखाई देंगे। इससे पहले आपने कभी बॉबी को इस तरह लुक में नहीं देखा नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- करोड़ों का घोटाला कर चुके हर्षद मेहता पर बनी वेब सीरीज स्कैम 1992 का टीजर आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये