26 साल बाद बॉबी देओल को मिला अवॉर्ड, माँ के साथ शेयर की खुशी

1 min


बॉबी देओल

शनिवार को मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स का आयोजन किया गया है। इस दौरान कई कैटेगरी में अवार्ड्स दिए गए जिसमें अभिनेता बॉबी देओल को वेब सीरीज आश्रम के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया। अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने अपनी माँ के साथ एक तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल अपने एक हाथ में अवार्ड और एक हाथ से अपनी माँ को पकड़े हुए खड़े है। उनकी माँ उन्हें स्नेह से देख रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा “इस मौके पर मैं अपनी माँ के साथ हूँ।”

आपको बता दें वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल का किरदार निराला बाबा का था। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। इसी वजह से फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज़ कर दिया।

बॉबी देओल

वेब सीरीज आश्रम को लेकर काफी विवाद भी हो चुका है। बॉबी देओल और प्रकाश झा के खिलाफ कई जगहों पर पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज़ किया गया था।

बात करें बॉबी देओल की तो उन्होंने साल 1977 में फिल्म “धरम वीर” में बतौर चाइल्ड एक्टर नज़र आये थे। इस फिल्म में मुख्य किरदार धर्मेंद्र का था जिनके बचपन का किरदार बॉबी देओल ने निभाया था।

बॉबी देओल

इसके बाद साल 1995 में उन्होंने बरसात फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी जिसके लिए उन्हें “फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट डेब्यू एक्टर” से नवाजा गया था। आपको जानकर हैरानी होगी की इसके बाद बॉबी देओल को किसी भी किरदार के लिए अवार्ड नहीं मिले है। पूरे 26 साल बाद उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिला है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये