ट्विटर पर अभिषेक को कहा गया- ‘यूजलेस’, तो ट्रोलर्स को मिला शानदार जवाब

1 min


बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। पहले भी कई बार उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है और अब एक बार फिर उन्होंने एक ट्रोल को ऐसा जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। हाल ही में हुए IPL 11 के एलिमिनेटर मैच की वजह से अभिषेक बच्चन को बेवजह ट्रोल किया गया, लेकिन अभिषेक भी चुप नहीं बैठे, उन्होंने इस ट्रोलर को शानदार जवाब दिया।

कुछ दिनों पहले ही राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच IPL 11 का एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मैच में राजस्थान को कोलकाता के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस मैच में स्टुअर्ट बिन्नी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए तो फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने स्टुअर्ट बिन्नी की तुलना बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से कर दी और फिर दोनों की पत्नियों के बारे में भी अनाप-शनाप लिखा।

https://twitter.com/aditaychopra/status/999488103860580354

फर्जी नाम से ट्विटर अकाउंट चला रहे इस यूजर ने अभिषेक बच्चन, स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती लैंगर को टैग कर लिखा, ‘स्टुअर्ट बिन्नी बॉलीवुड के अभिषेक बच्चन की कॉपी है। दोनों को सुंदर पत्नियां बिना डिजर्व किए मिलीं। दोनों फिल्म/क्रिकेट में अपने पिता की वजह से आए और दोनों ही यूजलेस हैं। अगर आप सहमत हैं तो रिट्वीट करें।’ इस यूजर को लगा होगा कि वो ऐसा कह कर बच जाएगा, लेकिन अभिषेक बच्चन ने उसे एकदम सही सबक सिखाया।

अभिषेक ने लिखा, ‘भाई मेरी राह चलकर तो देखो। अगर तुम 10 कदम भी चल पाए तो मैं खुश हो जाउंगा। तुम्हारे ट्वीट को देखकर लगता नहीं है कि तुम ज्यादा दूर चल पाओगे। अपना समय खुद को बेहतर बनाने में लगाओ, दूसरों की परवाह मत करो। भगवान जानता है, हम सभी की राहें अलग हैं। जल्द ठीक हो जाओ।’ अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट को स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट मयंती लैंगर ने भी रिट्वीट किया।

https://twitter.com/aditaychopra/status/999535196478361600

अभिषेक का मुंहतोड़ जवाब देख ट्विटर यूजर उनसे माफी मांगने लग गया और कहने लगा कि वो तो केवल मजाक कर रहा था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये