Photo: भोले बाबा के दर्शन करने मंदिर पहुंचे अजय देवगन, कपड़ों की वजह से लोगों ने किया ट्रोल

1 min


ajay_devgn

बॉलीवुड ऐक्टर अजय देवगन ऐसे स्टार हैं जो पूजा-पाठ करने में भी काफी विश्वास रखते हैं। हाल ही में अजय देवगन अपनी वाइफ काजोल के संग बैजनाथ धाम देवघर गए थे, अजय देवगन-काजोल भगवान शिव को जल चढ़ाने के लिए लंबी कतार में खड़े दिखाई दिए। देवघर से इन दोनों की फोटो सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं फैंस इस जोड़ी की फोटो को खूब पसंद किया।

ajay_devgn

ajay_devgn

वहीं, एक बार फिर अजय देवन को मांडवी के नागनाथ महादेव मंदिर में देखा गया। मंदिर में अजय देवगन पूजा करते हुए नजर आए। लेकिन इस बार अजय देवगन को मंदिर में पूजा करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा। दरअसल, अजय देवगन को ट्रोल करने की वजह उनका गेटअप है। यूजर्स को अजय देवगन का शॉर्ट्स पहनकर पूजा करना या मंदिर जाना बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस बात पर यूजर्स सोशल मीडिया पर अजय देवगन को कई सारे नियम और सलाह देने लगे हैं। यूजर्स ने अजय देवगन को सलाह देते हुए कह रहे हैं कि शॉर्ट्स जैसे कपड़े मंदिर जाने के लिए सही नहीं हैं।

ajay_devgn

ajay_devgn

बात दें कि अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मांडवी में हो रही है। बता दें कि इस फिल्म का एक गाना भी शूट किया जा चुका है। इस दौरान अजय श्री नागनाथ महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन ब्लू टी शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े बैठे हुए दिख रहे हैं। ऐसे में कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये