भारत चीन विवाद पर बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का पीएम मोदी पर निशाना, किसी यूज़र ने कहा – ‘खामोश’…तो किसी ने किया मज़ेदार रिप्लाई

1 min


Shatrughan Sinha on India China Dispute

भारत चीन विवाद पर शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी अपनी बात तो यूज़र्स ने कराया चुप

लद्दाख में भारत चीन विवाद अभी थमता हुआ नज़र नहीं आ रहा। भारत जहां अपने हक पर काबिज़ है तो वहीं चीन चालाकी पर उतर आया है। जो उसकी आदत में ही शुमार हो चुका है। वहीं बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी से कुछ सवाल पूछे हैं।

लेकिन सवाल पूछते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, वो भी बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में।

पीएम मोदी से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए उनसे भारत चीन ताज़ा विवाद पर कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होंने लिखा – भारत-चीन की स्थिति पर इतना विरोधाभास क्यों है? लगता है कि देश इसे लेकर भ्रम की स्थिति में है, उसे नहीं पता कि किस पर विश्वास करे। प्रसिद्ध अभिनेता व राजनीतिज्ञ कमल हासन ने सही कहा है।

अभिनेता के ट्वीट पर यूज़र्स का कमेंट

वहीं जैसे ही अभिनेता व कांग्रेस नेता ने ये ट्वीट किया तो इस पर यूज़र्स के कमेंट भी आने लगे। लेकिन सबसे मज़ेदार कमेंट रहा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की फिल्म का फेवरेट डायलॉग ‘खामोश’। कई यूज़र्स ने इसी डायलॉग के साथ अपनी बात कही।

सोनाक्षी को लेकर भी दी यूज़र्स ने नसीहत

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यूज़र्स ने तो शत्रुघ्न सिन्हा को नसीहत तक दे डाली। एक यूज़र ने लिखा – ‘जितना फोकस मोदी जी पर कर रखा है उतना ही सोनाक्षी पर भी रखो’ हालांकि कुछ लोगों ने अभिनेता को सपोर्ट भी किया है।

आज सेना प्रमुख करेंगे लेह का दौरा

भारत चीन के बीच विवाद एक हफ्ते से चरम पर है। बीते हफ्ते ही भारत और चीन के सैनिकों के बीच खूनी झड़प हुई थी। जिसमें हमारे 20 जवान शहीद हो गए। लिहाज़ा बॉर्डर पर हलचल काफी बढ़ी हुई है। कोर कमांडर स्तर की बैठकों का दौर जारी है तो वहीं आज सेना प्रमुख एम एम नरवणे लद्दाख जाएंगे। जहां वो चीन से हुई बैठकों की विस्तार से जानकारी लेंगे। जनरल नरवण दो दिनों तक वहीं रहेंगे।

और पढ़ेंः 80 के दशक की ‘महाभारत’ में इस किरदार के लिए गोविंदा और चंकी पांडे ने दिया था ऑडिशन

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये