अरबाज खान ने कबूल की IPL की सट्टेबाजी में 2.80 करोड़ के नुकसान वाली बात

1 min


IPL सट्टेबाजी में फंसे बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने IPL की सट्टेबाजी में 2.80 करोड़ रुपए के नुकसान की बात कबूल कर ली है। सट्टेबाजी में उनका नाम आने के बाद शनिवार को उनसे ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में पूछताछ हुई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में उन्हें गवाह बनाया जा सकता है।

वहीं पूछताछ के बाद अरबाज ने कहा, मैं यहां अपना बयान दर्ज कराने आया था। मैं जांच में पुलिस का सहयोग कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। सूत्रों का कहना है कि सोनू जलान के पास ऐसे 50 लोग थे जो आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाते थे। जलान के पास एक ऐसा नेटवर्क था जो सट्टेबाजी के खिलाफ कार्रवाई करने वाली जांच एजेंसियों और अफसरों के खिलाफ काम करता था।

आपको बता दें कि अरबाज अपने भाई सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ करीब 11 बजे पेशी के लिए पहुंचे थे। खबर है कि पूछताछ में अरबाज ने सट्टेबाजी की बात कूबली है और बीते साल IPL मैचों में हुए 2.75 करोड़ के नुकसान की बात को स्वीकार किया है। इससे पहले ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल ने शुक्रवार को उन्हें समन किया था।

पुलिस अब अरबाज का बयान दर्ज कर सट्टेबाजी रैकेट से उनके लिंक के बारे में पड़ताल करेगी। पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थीं और सोनू के साथ बिठाकर ही उनसे पूछताछ की गई है। जानकारी के मुताबिक अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था। बताया जा रहा कि उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है।

सलमान की लीगल टीम इस केस में अरबाज की मदद करेगी

माना जा रहा है कि सलमान की लीगल टीम इस केस में अरबाज की मदद करेगी। पुलिस को शक है कि सोनू जालान के रैकेट के जरिए अरबाज खान ने आईपीएल मैचों में मोटी रकम का सट्टा लगाया है। हालांकि इस मामले में अरबाज खान पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और न ही वह आरोपी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh