नवंबर महीने की इस तारीख को साउथ इंडियन स्टाइल में होगी दीपिका-रणवीर की शादी

1 min


बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अपने फेवरेट कपल की शादी के लिए अब उन्हें और ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लोग जिस दिन का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वो इंतजार अब खत्म हुआ। खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख करीब-करीब फाइनल हो गई है।

बताया जा रहा है कि  इसी साल 19 नवंबर को उनकी शादी मुंबई में होगी।  यह तारीख दीपिका की फैमिली ने तय की है। खबर है कि  “दीपिका के फैमिली एस्ट्रोलॉजर (जो कि साउथ इंडिया से हैं) ने ग्रहों का अध्ययन करने के बाद 19 नवंबर को शुभ तिथि के रूप में पाया है। यह तारीख रणवीर के परिवार को भी बता दी गई है और वे इस मुहूर्त से सहमत हैं।

वेन्यू बुक करना जल्दबाजी

ऐसा अंदाजा लगया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी। इसके लिए रणवीर पारंपरिक मुंडू पोशाक पहनेंगे। तो वहीं दीपिका की वेडिंग ड्रेस बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि शादी मुंबई में होगी लेकिन वेन्यू अगस्त तक फाइनल होगा। क्योंकि दोनों फैमिलीज को लगता है कि अभी इसे बुक करना जल्दबाजी होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh