वेलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र का फैंस को तोहफा, ‘He Man’ नाम से नए रेस्तरां का करेंगे उद्घाटन

1 min


अभिनेता धर्मेंद्र के इस ‘He Man’ रेस्तरां में सीधे खेतों से लाई सब्ज़ी परोसी जाएगी

इस वक्त हर कोई वेलेंटाइन डे(Valentine Day) की तैयारियों में जुटा है। अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने का मौका भला कौन हाथ से जाने दे सकता है। ऐसे में अपने ज़माने के दमदार एक्टर धर्मेंद्र भी इस वेलेंटाइन को खास तोहफा अपने चाहनेवालों को दे रहे हैं। धर्मेंद्र ‘He Man’ नाम से एक नए रेस्टोरेंट की शुरूआत करने जा रहे हैं जिसका उद्घाटन वो वेलेंटाइन डे के दिन ही करेंगे। खुद धर्मेंद्र (Dharmendra)ने इस बारे में ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी है।

उन्होने कहा –  ‘दोस्तों, मेरे रेस्तरां गरम धरम की सक्सेस के बाद मैं फार्म टू फॉर्क रेस्तरां ‘He Man’ लेकर आ रहा हूं. आपकी मेरे प्रति प्यार, मोहब्बत का मैं हमेशा शुक्रगुजार हूं. आपका धरम.’

करनाल हाइवे पर कल होगा उद्घाटन

ही मैन(He Man) नाम से इस नए रेस्तरां का उद्घाटन कल करनाल हाइवे पर होगा। इसके लिए सुबह साढ़े 10 बजे का समय तय किया गया है। यानि कल अगर वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकलें तो धर्मेंद्र के इस रेस्तरां में खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। ट्वीटर पर एक कार्ड का फोटो शेयर कर बॉलीवुड के He man ने अपने फैंस को Invitation भी दिया है।

‘He Man’ से पहले खोल चुके हैं ‘Garam Dharam’

आपको ये भी बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब धर्मेंद्र रेस्तरां बिजनेस में उतरने जा रहे हों। इससे पहले उनकी गरम धरम नाम से रेस्तरां की चेन है। जो काफी सक्सेस रही है। अब धर्मेंद्र इसकी सक्सेस के बाद ही मैन रेस्तरां लॉन्च करने जा रहे हैं।

ज्यादातर वक्त खेतों में ही बिताते हैं धरम

इन दिनों धर्मेंद्र का ज्यादातर समय खेतों में ही गुज़रता है। अक्सर खेतों में उनके द्वारा लगाई गई सब्ज़ियों के साथ वो अपनी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। तो कई बार दूध निकालते भी नज़र आते रहते हैं। वहीं खास बात ये है कि इस रेस्तरां में धर्मेंद्र के खेतों से आई फ्रेश सब्ज़ियां ही परोसी जाएंगी।

और पढ़ेंः इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर धर्मेंद्र ने बताया, सेट पर हमेशा लेट आते थे शत्रुघ्न सिन्हा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये