भारत में अपने साथ हो रहे व्यवहार से खुश हैं फवाद खान

1 min


पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान इन दिनों फ़िल्म ‘कपूर एंड संस’ के प्रमोशन में बिजी हैं इस फिल्म में वो सिद्धार्थ, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर के साथ नजर आएँगे। बॉलीवुड में ‘ख़ूबसूरत’ फ़िल्म से खास पहचान हासिल करने वाले फवाद खान भारत में उनके साथ हो रहे व्यवहार से बेहद खुश हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों भारत आए कई पाकिस्तानी कलाकारों को विरोधभास का सामना करना पड़ा था, इनमें ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली भी थे जिनके मुंबई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था। ऐसे में फ़वाद अपने साथ इस तरह ही अनचाही घटना नहीं होने को अपनी खुशकिस्मती मानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फवाद कहते हैं, “मुझे मालूम है कि यहां हमारा विरोध होता है लेकिन अपने अभी तक के अनुभव से मैं यहां ख़ुद को महफूज मानता हूं।” साथ ही फवाद भारत में अपने साथ हो रहे व्यवहार से बेहद खुश हैं। हालांकि वो ये भी कहते हैं, कि अगर आगे चलकर मेरे साथ किसी तरह की कोई अनहोनी हो भी जाती है तो उसके लिए मैं कोई नाराज़गी नहीं दिखाऊंगा क्योंकि दुनिया के हर कोने में ऐसे लोग होंगे जो शायद मुझे पसंद ना करते हों, फिर वो चाहे मेरे ही मुल्क पाकिस्तान में भी क्यों ना हो।” फवाद का कहना है उन्हें नापसंद करने वाले तो पाकिस्तान में भी उन पर बोतलें फेंक सकते हैं।
शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये