फिल्म ‘1982 – अ मैरेज स्टोरी’ के लिए गौरव कोठारी बने खलनायक 

1 min


असल घटना पर आधारित फिल्म ‘6-5 = 2’ में मुख्य किरदार निभा चुके प्रतिभाशाली अभिनेता गौरव कोठारी जल्द ही अपनी अगली फिल्म के साथ लौट रहे हैं।  बेमिसाल एक्टिंग के अलावा गौरव बप्लस साइज ब्रांड ‘एक्स – मैक्स’ के ब्रांड एम्बेसेडर रह चुके हैं साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कई कमर्शियल भी कर चुके हैं।

Gaurav-kothari

गौरव जल्द ही आगामी कॉमेडी फिल्म ‘1982 – अ मैरेज स्टोरी’ में जोगिन्दर नामक नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। बता दें कि गौरव अपने करियर में पहली बार नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं।

इस बारे में गौरव ने बताया है ‘यह किरदार निभाना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मै एक कॉमेडी एक्टर हूँ लेकिन मैं चाहता था कि मेरे पास ऐसे कुछ किरदारों के ऑफर आये ताकि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बहार निकल सकूँ। जब जब फिल्म के प्रोड्यूसर ने मेरी फिल्म ‘6-5 = 2′ देखी उन्हें मेरा किरदार बहुत पसंद आया। उन्होंने मुझे फौरन फोन किया और अपने ऑफिस में बुलाकर अगली फिल्म के लिए किरदार दे दिया। उस किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए मुझे 3 महीने लग गए, मैंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई और किरदार के लिए जो कुछ मुमकिन था सब किया। मौसम ख़राब होने के कारण फिल्म की शूटिंग के वक़्त भी काफी अड़चन आई लेकिन हमारी टीम ने उस मुश्किल का डटकर सामना किया और किसी तरह फिल्म की शूटिंग पूरी की। अपने इस किरदार को निभाते हुए मुझे बेहद मज़ा आया। यह किरदार मेरे पिछले निभाए किरदारों से बिल्कुल अलग था। मुझे इस किरदार के लिए एक गांव के मकान मालिक जैसा रवैया लाना था जोकि बेहद मज़ेदार था।’

gaurav-kothari-interview-dk

इससे पहले गौरव एमटीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘कैसी है यह यारियां’ में गे और हास्य किरदार निभा चुके हैं। इसके अलावा गौरव बालाजी के चर्चित फिल्म ‘xxx’ में नज़र आने वाले हैं जिसका निर्देशन केन घोष कर रहे हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये