भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गइल’ से गोविंदा का डेब्यू

1 min


हरफनमौला ऐक्टर  और बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविन्दा को आप जल्द ही भोजपुरी फिल्म में देखेंगे। जी हां गोविन्दा एक भोजपुरी फिल्म में नजर आयेंगे जिसका नाम है ‘हल्फा मचाके गइल’। इस फिल्म में गोविन्दा के उपर भोजपुरिया अंदाज में खास  डांस फिल्माया जायेगा। जिसके लिये भव्य सेट भी लगाया जायेगा।  इस फिल्म का मुहूर्त संभावना सेठ के डांस के साथ किया गया जिसमें गोविन्दा खास मेहमान थे।

Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar

यह मुहूर्त मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदनवन में किया गया। फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया और दमदार अभिनेता मिलने वाला है जिसका नाम है राघव नैय्यर।

Govinda, Raghav Nayyar,

इस भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गइल’ का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह। अब जाहिर सी बात है कि अगर किसी फिल्म में गोविन्दा होंगे तो उस फिल्म में संगीत और नृत्य का बोलबाला होगा सो इस फिल्म में भी गीत संगीत पर खास जोर दिया जा रहा  है। फिल्म का संगीत तैयार किया है घुंघरू ने। जबकि सितारों को नचा रहे हैं मंगेश।

Ramesh Nayyar, Govinda

गाने में नजर आएंगे गोविंदा

फिल्म में दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नैय्यर की नायिका होंगी बला की खूबसूरत शिप्रा गौर। अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा संभावना सेठ नजर आयेंगी। गोविन्दा इस फिल्म में एक गाने में नजर आयेंगे।

Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar

यही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में बॉलीवुड के कई और बड़े सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आयेंगे। जिनके नाम धीरे धीरे सामने आयेंगे।  इस फिल्म की यूनिट अब गुजरात के हल्लोल के लिये रवाना हो चुकी है जहां फिल्म ‘हल्फा मचाके गइल’ की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग की जायेगी।

Ramesh Nayyar, Govinda, Raghav Nayyar, Sambhavna Seth

मुहूर्त के मौके पर गोविंदा खुश

इस फिल्म के मुहूर्त पर  हरफनमौला गोविन्दा काफी खुश नजर आये। उन्होने राघव नैय्यर को अपना आशीर्वाद भी दिया। और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। गोविन्दा के सेट पर पहुंचने पर पूरी टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया। माना जा रहा है कि इस फिल्म से  भोजपुरी सिनेमा का सैनैरियों बदलेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये