बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मां का 95 साल की उम्र में जयपुर में निधन

1 min


इरफान खान की मां

इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में अपने निवास स्थान पर निधन

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की मां सईदा बेगम का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, इरफान खान की मां ने राजस्थान में जयपुर स्थित अपने घर पर आखिरी सांस ली। उनकी तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। जिसके बाद शनिवार को उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि सईदा बेगम टोंक के नवाब खानदान से थीं। वहीं, दूसरी तरफ इरफान खान इन दिनों लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसे हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से वो अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं पहुंचे सकेंगे।

इरफान खान की मां

Source:Patrika

विदेश में हैं इरफान खान

गौरतलब है कि इरफान खान साल 2017 में ही अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवाने विदेश गए थे। जिसके बाद से कुछ दिनों में वो विदेश आते जाते रहते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले इरफान खान अपऩी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए भारत आए थे। लेकिन शूटिंग पूरी होने के बाद वो इलाज के लिए दोबारा विदेश चले गए। क्योंकि उन्होंने पहले ही बताया था कि अभी उनकी तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है।

मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सकेंगे इरफान

आपको बता दें कि इस समय दुनियाभर में कोरोना का आतंक फैला हुआ। कई देश इस समय इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। भारत में भी काफी समय से लॉकडाउन चल रहा है। फिलहाल, इस लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बताया गया है। लेकिन अभी ये कह पाना मुश्किल है कि 3 मई के बाद भी ये लॉकडाउन पूरी तरह से खत्म होगा या नहीं। ऐसे में देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए भारत से विदेश आने जाने वाली सभी फ्लाइट्स पर रोक लगा दी गई है। जिसकी वजह से बॉलीवुड अभिनेता अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए भारत नहीं आ पाएंगे।

ये भी पढ़ेंक्या ऑनलाइन रिलीज़ होगी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये