‘पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ के कैंपेन का नया चेहरा बने कार्तिक आर्यन

1 min


फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही जानवरों के संरक्षण के लिए काम करते नजर आएंगे। दुनिया भर में जानवरों के संरक्षण करने के लिए मशहूर संस्था ‘पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ (पेटा) ने उन्हें अपना कैंपेन चेहरा चुना है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन लोगों को जानवरों पर अत्याचार ना करने की बात कर रहे हैं

साथ ही मीट छोड़कर शाकाहारी खाना खाने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन से पहले पेटा के और भी बॉलीवुड सितारे कैंपेन का चेहरा रह चुके हैं। यह विज्ञापन अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, उर्दू, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध है।अपने हाथ से बच्चे को चूमते हुए कार्तिक ने विज्ञापन शूट किया गया था।

कार्तिक ने एक बयान में कहा, “यह केवल मांस उद्योग में पीड़ित पशुओं के एक वीडियो को ले गया और मुझे शाकाहारी होने के लिए मना कर रहा था। आर्यन से पहले अनुष्का शर्मा, शाहिद कपूर, सनी लियोन और कई अन्य हस्तियों है जिन्होंने पेटा इंडिया के साथ मिलकर स्वस्थ, मानवीय मांस मुक्त भोजन को बढ़ावा दिया है। पिछले साल पेटा द्वारा अभिनेता को भारत का सबसे हॉटेस्ट वेजीटेरियन चुना गया था। अभिनेत्रियों में अनुष्का शर्मा को चुना गया था।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri