कार्तिक आर्यन क्यों मानते है कि ऐक्टिंग और सेक्स ब्रेड-बटर की तरह होते है, आइए जानें

0 77

बॉलीवुड में इन दिनों धमाल मचाने वाले एक्टर कार्तिन आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी कार्तिन आर्यन के साथ अहम रोल में है। सूत्र बता रहे है कि एक टॉक शो में एक्टर कार्तिक आर्यन का बताया कि वह मानते है कि ऐक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह हैं।

कार्तिन आर्यन

इस शो में कार्तिक ने अपनी पसंद और नापसंद चीजों के बारे में बात की और बताया कि उनके लिए सेक्स और ऐक्टिंग में से किसे छोड़ना सबसे ज्यादा आसान काम है। फिर कार्तिक ने बताया कि ‘ऐक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह होते हैं। जिसे आप आसानी से एक साथ नहीं छोड़ सकते हो। उनके लिए ऐक्टिंग और सेक्स या प्यार एक साथ ही चलते है।

इसी के चलते कार्तिन आर्यन ने आगे बताया है कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता हूं लेकिन में इस छिपाना भी पसंद नहीं करता हूं। मैं किसी के साथ रेस्तरां में डिनर करना इसलिए बंद नहीं कर सकता हूं क्योंकि वहां पर फटॉग्रफर्स हैं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। लोगों द्वारा इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply