बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार को हुआ कोरोना, घर में हैं 10 दिनों से क्वारंटाइन

1 min


मेडिकल चेकअप के बाद कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट

कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। खबरों के मुताबिक, किरण कुमार की उम्र 74 साल है। हाल ही में उन्होंने अपना मेडिकल चेकअप करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। किरण कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो अपने घर में ही क्वारंटाइन हैं।

मुझमे कोई लक्षण नहीं थे- किरण कुमार

न्यू एजेंसी पीटीआई को दिए अपने एक बयान में किरण कुमार ने कहा, ‘मैं ठीक था और मुझमें कोई लक्षण भी नहीं थे। 14 मई को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्प‍िटल गया था। जहां Covid-19 टेस्ट जरूरी था। तो मैंने भी खुद का टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया। लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं। ना बुखार है, ना जुकाम। मैं ठीक हूं और खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है।

26 या 27 मई को होगा दूसरा टेस्ट

उन्होंने आगे बताया कि ‘मेडिकल टेस्ट 10 दिन पहले हुआ था और अब तक कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। मेरा परिवार सेकेंड फ्लोर में रहता है और इस वक्त मैं तीसरे माले पर रह रहा हूं। 26 या 27 मई को मेरा दूसरा टेस्ट होगा। वैसे अभी तो मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं।’ गौरतलब है कि किरण कुमार से पहले भी कई बॉलीवुड स्लेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कई बॉलीवुड सेलेब्स को हुआ कोरोना

जिसमें सबसे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी। उसके बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। लेकिन इलाज के बाद सभी ठीक हो गए और घर वापस आ गए।

 ये भी पढ़ेंक्यों ट्विटर पर स्वरा भास्कर से भिड़े अशोक पंडित ? जानिए क्या है पूरा मामला


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये