INTERVIEW!! “क्रिकेट से मॉडलिंग और फिर फिल्म” – कृष्णा

1 min


लिपिका वर्मा

कृष्णा चतुर्वेदी अपनी डेब्यू फिल्म, “इश्क़ फॉरएवर” से अपनी बॉलीवुड जर्नी को सशक्त बनाना चाहते हैं। इस नए और उभरते कलाकार से बातचीत के दौरान लिपिका की पेनी नजरों ने बहुत कुछ पूछ लिया और कृष्णा ने सवालों के जवाब   बेहद आसानी से दिए

अपने बचपन के बारे में कुछ बतलायें फिल्मों में शुरू से रुझान था क्या?

मैं बचपन से ही बिस्तर पर लेट कर फिल्में देखा करता था। मुझे आज भी याद है कि मेरे मम्मी-पापा मुझे फिल्म, “देवदास” दिखाने ले गए थे जब मैं बहुत छोटा सा था। कुछ बड़े होने के बाद मेरी रूचि क्रिकेट में बढ़ गई। मैं अंडर 16 क्रिकेट खेला करता और उस में मेरा चयन भी हो गया। वही पर एक फ्रेंड ने मुझे कहा – तुम मॉडलिंग में अपना लक क्यों नहीं तय करते। बस वहां से मेरी मॉडलिंग शुरू हो गई। 2011 में वेन ह्यूसन मेन्स वीक में रैंप पर चलने का मौका मिला और बस वहीं से मेरी फिल्मों की जर्नी भी शुरू हुई।

krishna-chaturvedi-3

आपको, “इश्क फॉरएवर” फिल्म कैसे मिली?

प्रोड्यूसर शबीर बॉक्सवाला ने मुझे मैसेज करके अपने ऑफिस बुलाया, पहले तो मैंने सोचा कि यह सही व्यक्ति से ही मैसेज आया है या फिर यूं ही किसी ने खिलवाड़ किया है मुझसे। मैंने जब उनके बारे में रिसर्च किया तो जाना कि वह बहुत ही जाने-माने फिल्मकार हैं। बस फिर मैं उनसे जाकर मिला और मुझे फिल्म में मेल लीड का किरदार मिल गया। जब मुझे इस फिल्म के लिए साइन किया गया तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है आपने ?

मेरी पहली फिल्म, “इश्क फॉरएवर, इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है, मैं बहुत उत्सुक हूँ पर साथ ही कुछ नर्वस भी हूँ, इस फिल्म के लिए मैंने अपना 100 पर्सेंट तो दिया ही है। मेहनत करना किसी भी प्रोफेशन में बहुत अनिवार्य होता है। सक्सेस पाना है तो मेहनत बहुत ही जरुरी है। हाल ही में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सूरज पंचोली एवं टाइगर ने बॉलीवुड में कदम रखा है और उन सब को भी देख कर मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि यदि कुछ कर गुजरना है तो बस मेहनत और मेहनत से ही यह मुमकिन हो पायेगा।

krishna-chaturvedi-df

अपने किरदार के बारे में कुछ बतलायेंगे ?

आर्यन शेखावत का किरदार प्ले कर रहा हूँ फिल्म में। मेरा निजी किरदार भी आर्यन से बहुत मिलता जुलता है। मैं साहसी हूँ इसी किरदार की तरह मैं भी जर्नी में विश्वास करता हूँ। इस जर्नी के दौरान मेरी भेंट लीड एक्टर रूही सिंह से हो जाती है और उसके बाद क्या कुछ होता है ये फिल्म देख कर ही पता चलेगा।

एक्शन भी किया है फिल्म में आपने ?

जी हाँ एक्शन डांस और ड्रामा सब कुछ है फिल्म में, मुझे इस कमरे से बहुत प्यार है जहाँ हम बैठ कर बातचीत  कर रहे हैं। दरअसल में यहाँ पर एक बैग लटका कर ही रोज़ मुक्के बाजी की प्रैक्टिस किया करता और फिल्म में एक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा। डांस मैंने श्यामक डावर से सीखा है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये