बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमीत, घर पर हुए क्वारंटाइन

1 min


मनोज बाजपेयी

रणबीर और भंसाली के बाद अब अभिनेता मनोज बाजपेयी भी कोरोना संक्रमीत हो गए हैं। मनोज के स्पोकपर्शन ने शुक्रवार ने बताया कि पिछले महीने मनोज कानू बहल द्वारा निर्देशित ” डिस्पैच” की शूटिंग शुरू की थी। कानू बहल के कोरोना संक्रमित होने के बाद मनोज का भी टेस्ट किया गया और उनका रिपोर्ट भी पॉजिटीव आया है।

मनोज वाजपेयी डिस्पैच फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। मनोज के स्पोकपर्शन ने एक बयान में कहा, “मनोज बाजपेयी दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर क्वारंटाइन हैं और सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।”

“डिस्पैच” की शूटिंग को रोक दिया गया है और कुछ महीनों में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी। इस फिल्म में मनोज का किरदार एक क्राइम पत्रकार का है जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दलदल में दबा हुआ पाता है।

आपको बता दें मनोज बाजपेयी अपकमिंग डिजिटल फिल्म “साइलेंस … कैन यू हियर इट” में एसीपी अविनाश नामक एक अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। प्राची देसाई, अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक अभिनीत मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म का प्रीमियर 26 मार्च को ज़ी 5 पर होगा।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये