‘अम्मा’ में लौटे नवाब शाह

1 min


ज़ी टीवी के वीकेंड शो ‘एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ में लाखों दिलों को जीतने वाले टैलेंटेड नवाब शाह अचानक इस शो से गायब हो गए थे। दरअसल इस शो में आए 15 साल के लीप से पहले हैदर का उनका किरदार कबीर लाल (दीपराज राणा) की गोली का शिकार हो जाता है। इसके बाद हैदर कोमा में चला जाता है। अब चूंकि हैदर ठीक हो गया है, तो समय के साथ उसकी सोच भी बदल गई है। हैदर देखता है कि 15 सालों में काफी कुछ बदल गया है और जीनत, जो उस समय एक साधारण सी औरत थी, अब जनता की नेता बन गई है और शहर में अपनी एक समांतर सरकार चला रही है। यह देखकर हैदर को एहसास होता है कि अब सभी उसे और उसकी ताकत को भूल चुके हैं। अब वह अम्मा से मुकाबला करना चाहता है और खुद का राज स्थापित करना चाहता है। इस शहर पर राज करना ही उसका एकमात्र उद्देश्य है। अपना यह सपना पूरा करने के लिए वह फैसल (अश्मित पटेल) को भी अपनी गैंग में शामिल करने की कोशिश करता है।

अब आगे क्या होता है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा!

अपनी वापसी को लेकर नवाब कहते हैं, ‘‘यह शो मेरे लिए वाकई बहुत खास है। मैं सभी के साथ काम करने को मिस कर रहा था, चाहे वो प्रोड्यूसर हो, डायरेक्टर हो या फिर एक्टर। इस शो की सबसे खास बात यह है कि यह फिल्म की तरह शूट किया जा रहा है। 15 साल के लीप के बाद शो में नए किरदार भी जुड़े हैं, जिसमें वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी जी भी आई हैं। मेरा किरदार हैदर काजी 60 के दशक का खतरनाक डॉन है जो 15 साल बाद कोमा से ठीक हुआ है। अब सभी लोग उसकी ताकत भूल चुके हैं। ऐसे में उनका एकमात्र उद्देश्य अम्मा की बराबरी करके अपना खुद की सल्तनत बनाना है।

शबाना आजमी के साथ शूटिंग के अनुभव को लेकर यह एक्टर बताते हैं, ‘‘उनके साथ मेरा शूटिंग का पहला दिन मैरिन ड्राइव में गुजरा। मैंने उनके साथ विक्टोरिया राइड में भी शूटिंग की, जो उस दिन का अंतिम दृश्य था। मैं उनके काम का बेहद सम्मान करता हूं। मुझे यह देखकर बहुत आश्चर्य हुआ कि उन्होंने मुझे आसानी से सहज कर दिया। मुझे लगता है कि यह शबाना जी जैसी शानदार एक्टर के अनुभव से ही हो सकता है। उन्होंने साबित कर दिया है कि वे इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकार हैं। यह शो अब हम सभी के लिए बेहद रोमांचक हो गया है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को भी पसंद आएगा और दर्शक एक बार फिर मुझे उतना ही प्यार देंगे। देखते रहिए ‘एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये