85 साल की बुजुर्ग महिला पेट पालने के लिए सड़कों पर दिखा रही हैं स्टंट, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने किया मदद का वादा

1 min


Bollywood Actor Riteish Deshmukh

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख करेंगे 85 साल की बुजुर्ग महिला की मदद

कोरोना के कारण हुए लॉकडाऊन में लोगों के सामने रोज़गार का संकट गहरा गया है। आलम ये है कि लोग अब किसी भी तरह से पेट पालने के लिए मजबूर हैं। ऐसी ही एक 85 साल की बुजुर्ग महिला है जो इस वक्त अपना और परिवार का पेट भरने के लिए सड़कों पर करतब दिखाने के लिए मजबूर है। सोशल मीडिया पर जब इस महिला की वीडियो वायरल हुई तो अब इनकी मदद के लिए आगे आए हैं बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख।

मजबूरी में सड़कों पर करतब दिखा रही है बुजुर्ग महिला

85 साल की जिस महिला की वीडियो इस वक्त वायरल हो रही है उनका नाम है शांताबाई पवार। जो इस वक्त शहर के हड़पसर इलाके में एक झोपड़पट्टी में गुज़र बसर कर रही हैं। वो फिल्मों में ही छोटा मोटा काम करती हैं लेकिन लॉकडाऊन में उन्हें कहीं भी कोई भी काम नहीं मिल रहा है जिसके चलते ही उन्हें सड़कों पर करतब दिखाना पड़ रहा है। जिससे उन्हें कुछ पैसे मिल जाते हैं और उनका घर चल पाता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब देखी जा रही है। वहीं 85 साल की महिला के ऐसे करतब देखकर हर कोई हैरान है।

रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ

इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक मैसेज लिखा -“कृपया क्या कोई मुझे इनकी कॉन्टेक्ट डिटेल दे सकता है।” जिसके बाद अभिनेता ने एक और ट्वीट कर लिखा,”आपका शुक्रिया, हमने इस अज्जी मां से संपर्क किया है।”

आप भी देखिए इस बुजुर्ग महिला का वीडियो

इस महिला के वीडियो को देखकर पुणे पुलिस के कमिश्नर के वेंकटेश भी ट्वीट करने से खुद को रोक नहीं पाए किया। उन्होने लिखा – हुनर की कोई सीमा नहीं होती। वहीं हुनर से भरपूर इस महिला को के जज्बे को देखकर अब लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मदद के लिए पहल की है।

और पढ़ेंः अनुपम खेर हुए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए भावुक, बोले – आज हर आंख से बहेंगे आंसू

 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये