किसी आलीशान होटल से कम नहीं है दबंग सलमान खान की वैनिटी वैन, तस्वीरें कर देंगी हैरान

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्मों में जैसे दिखते हैं अपनी रियल लाइफ में भी वो बिलकुल वैसे ही हैं। अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर सलमान खान जिस तरह के आलीशान घर में रहते हैं, उसी तरह वो अपने काम के लिए सफर भी कीमती और लग्जरी वैनिटी वैन में ही करते हैं। आपको बता दें, इन दिनों सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग मालटा में कर रहे हैं।

बेहद शानदार है सलमान की वैनिटी वैन

दरअसल, फिल्म ‘भारत’ के प्रोड्यूसर निखित नामित ने सलमान खान की शानदार वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की हैं। जिसके बाद सलमान के एक फैन पेज ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। ये तस्वीरें धडल्ले से वायरल हो रही हैं। वैनिटी वैन में सलमान के ड्रेसिंग रूम से लेकर बेडरूम तर की झलक देखने को मिल रही हैं। ये तस्वीरें बेहद शानदार हैं। 

किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है सलमान की वैनिटी

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान की वैनिटी वैन की तस्वीरें सामने आई हैं। इससे पहले शाहरुख और आमिर जैसे कई सुपरस्टार्स की शानदार वैनिटी वैन देखने को मिल चुकी हैं। सलमान की शानदार वैनिटी वैन की तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां, ये किसी 5 स्टार होटल का रूम नहीं है बल्कि सलमान खान की वैनिटी वैन तस्वीरें हैं। 

वैनिटी की कामत करीब एक करोड़ रुपए

सलमान खान की ये वैनिटी वैन मोरफेस की ओर से डिजाइन की हुई है। खबरों के मुताबिक, इस वैनिटी वैन की कीमत करीब एक करोड़ रुपए है। ये वैनिटी वैन किसी आलीशान घर से कम नहीं है, क्योंकि इसमें मीटिंग रूम, बेडरूम, बाथरूम, मेकअप टेवल सबकुछ है। सलमान की वैनिटी में उनके घर की तरह तस्वीरें भी लगी हैं। इसे खास इंटीरियर से डिजाइन किया गया है। 

जबरदस्त है वैनिटी वैन का आउटलुक

सलमान की वैनिटी का आउटलुक भी जबरदस्त है। इस वैनिटी में हर खास व्यवस्था है, जिससे सलमान बड़े आराम से लंबा समय इसमें बिता सकते हैं। इस आलीशान वैनिटी में मेकअप रूम के अलावा स्टडी रूम भी है, जहां सलमान फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ते और रिहर्सल करते हैं। इसमें शॉवर और टॉयलेट के अलावा मूड के हिसाब से एडजस्ट होने वाली लाइटिंग भी है। 

चलता-फिरता घर है सलमान की वैनिटी वैन

सलमान की वैनिटी वैन का मीटिंग रूम काफी बड़ा है। इस वैनिटी में मीटिंग रूम के पास एक गेट है, जहां पर सलमान की कार आती है और वो एक रैंप के सहारे अंदर तक आ सकती है। आपको बता दें, कि सलमान खान की तरह सभी एक्टर अपनी वैनिटी वैन रखते हैं और इस वैनिटी को चलता-फिरता घर भी कहा जा सकता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये