‘रेस-3’ का Selfish Song, सलमान ने खुद लिखे गाने के बोल, यूलिया देंगी आवाज

1 min


बॉलीवुड के दबंग की फिल्म ‘रेस-3’ के पहले गाने Heeriye के बाद अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग Selfish भी धूम मचाने के लिए तैयार है। ये गाना शुक्रवार यानी 25 मई को रिलीज हो रहा है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने कम्पोज किया है। सलमान ने ये तो पहले ही बता दिया था कि एक्शन से भरी उनकी इस फिल्म के गाने भी जबरदस्त होंगे। Heeriye गाने को अब तक यूट्यूब पर 24 मिलियन से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

सलमान की रेस-3 के इस दूसरे गाने Selfish की एक सबसे बड़ी खास बात ये है कि इस गाने के बोल को खुद सलमान ने लिखा है। इस गाने के लिए सलमान खान लेखक भी बन गए। गाने में आवाज दी है आतिफ असलम और सलमान की खास यूलिया वंतूर ने। इसी वजह से ‘रेस 3’ का ये दूसरा गाना सलमान खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास है। ये गाना सलमान खान, जैक्‍ल‍िन फर्नांडीज और बॉबी देओल पर फिल्माया गया है।

इस गाने का टाइटल सेल्‍फ‍िश जरूर है, लेकिन ये सॉन्ग बेहद रोमांटिक होगा इस गाने में दर्शकों को Love Triangle देखने को मिलेगा। आपको बता दें, खुद सलमान ने ये बात सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये पहला मौका है जब सलमान खान ने अपनी फिल्म के लिए गाना खुद लिखा है। इससे पहले उन्‍होंने डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए डायलॉग लिखे थे। ‘रेस-3’ 15 जून को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये