किताब में खुला संजय दत्त-माधुरी के रिश्ते का राज, संजू बाबा हुए नाराज

1 min


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में आई यासीर उस्मान की बुक “संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड ब्वॉय” के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। दरअसल, ये किताब मार्केट में संजय दत्त की बायोग्राफी बताकर बेची जा रही है। जिसमें संजय दत्त की जीवन से जुड़ी कई ऐसी बातें बताई गईं हैं, जो निराधार है। इस बात से नाराज होकर संजय दत्त ने किताब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

फैक्ट्स और सच्चाई पर आधारित होगी मेरी बायोग्राफी

संजय दत् ने ट्विटर पर अपनी बात शेयर करते हुए ये भी बताया कि बहुत जल्द उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी सामने आएगी, जो फैक्ट्स और सच्चाई पर आधारित होगी। संजय दत्त ने ट्विटर पर लिखा है, “मैंने यासीर उस्मान और पब्लिकेशन को मेरी बायोग्राफी छापने की कोई अथॉरिटी नहीं दी है। मेरे वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, जिसके जवाब में पब्लिकेशन ने कहा किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन में पड़ी जानकारी से लिया गया है”।

संजय ने बताया कि, “कुछ अंश मेरे पुराने इंटरव्यू से लिए गए हैं और कुछ 1990 के दशक की मैगजीन में छपने वाली गॉसिप्स और टैबलॉइड में से ली गई है, जो कि पूरी तरह से काल्पनिक है। इसमें कोई सच्चाई नहीं थी”। अपने पोस्ट के साथ उन्होंने मैसेज में लिखा है, “उम्मीद है कि अब इस तरह की झूठी खबरें नहीं आएंगी, जिससे मुझे और मेरे परिवार को तकलीफ हो”।

आपको बता दें कि इस बायोग्राफी में उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं। माधुरी दीक्षित के साथ उनके अफेयर का किस्सा भी बताया गया है। संजय के इस ट्वीट के बाद प्रकाशक की तरफ से भी इस पर खेद जताया गया है।

यासिर उस्मान की किताब ‘संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड ब्वॉय’ में संजय दत्त के माता-पिता की शादी, उनके जन्म और मां की मौत से जुड़े किस्सों का जिक्र भी किया गया है। आपको बता दें, संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh