जानिए क्यों बनाना चाहते संजय दत्त कृति सेनन को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड

1 min


0
संजय दत्त

इन दिनों फिल्म पानीपत के सभी कलाकार संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन कपूर फिल्म के प्रोमोशन्स में काफी बिजी है। हाल ही में तीनों कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुचे। इसी के चलते फिल्म के कलाकारों ने शो में काफी मस्ती की। इसी के दौरान अभिनेता संजय दत्त ने अपनी फिल्म की को-स्टार कृति सेनन के साथ मजाक और मस्ती की।

सूत्र के मूताबिक कपिल के शो में संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में सवाल किया गया। इस बात का जिक्र संजय दत्त की बायोपिक संजू में किया गया था। इस सवाल के जवाब मे संजय कहते है कि अब गिनती और भी बढ़ेगी क्योंकि फिल्म में संजय कृति की परफॉर्मेंस से इतना इम्प्रेस हो चुके है कि अब संजय कृति को 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में विचार कर रहे है।

संजय दत्त ने बताया कि उन्हें फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग बेहद पंसद आई। अब कृति का इस बात पर क्या रिएक्शन होगा वो तो शो के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पानीपत 1761 पर आधारित मराठा साम्राज्य पर है। इस फिल्म में इसमें अजुर्न कपूर का रोल मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ का है। दूसरी तरफ संजय दत्ता का रोल अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली का है। फिल्म 6 दिसंबर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Hasmine saifi

0 Comments

Leave a Reply