‘भैयाजी सुपरहिट’ में 35 साल में पहली बार ऐसा किरदार निभाएंगे सनी देओल

1 min


बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही एक अलग तरह का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर सनी देओल पर्दे पर अब डबल रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म भैयाजी सुपरहिट में वो डबल रोल में दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में एक साथ कई स्टार्स दिख रहे हैं।

‘भैयाजी सुपरस्टार’ में सनी की को-स्टार हैं प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल। प्रीति जिंटा की इस फिल्म के साथ तकरीबन 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी हो रही है। वहीं अमीषा पटेल भी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल के साथ दिखाई देंगी। आपको बता दें कि अमीषा पटेल, सनी देओल के साथ फिल्म ‘गदर’ में साथ नजर आई थीं। इनके अलावा फिल्म में खास किरदार में नजर आने वाले हैं अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े।

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं

फिल्म उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि उनका संघर्ष जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस प्रकार कॉमेडी होती है। इस फिल्म को लेकर सनी देओल ने कहा, ‘फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं, जिसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। साथ ही फिल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी।’

ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया है जबकि प्रोड्यूसर हैं चिराग महेंद्रा धारीवालंद। फिल्म में सनी देओल पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे हैं। फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh