बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने 1-2 नहीं, बल्कि कर चुके हैं 3-4 शादियां

1 min


bollywood-weddings

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। वहीं, बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्होंने कभी शादी की ही नहीं। तो कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो पहली शादी के बाद तलाक देकर अलग हुए और बाद में दूसरी शादी कर ली। जब दूसरे से नहीं बनी तो तीसरी और चौथी शादी कर भी ली। तो आइए आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की…

1- किशोर कुमार

kishore-yogeeta-bali

किशोर कुमार ने एक-दो नहीं बल्कि 4 शादियां की थीं। 21 साल की उम्र में उन्होंने पहली शादी की थी। लेकिन, शादी के 8 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने मधुबाला से कोर्ट मैरिज की। 1969 में मधुबाला का देहांत हो गया। बाद में किशोर ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की। लेकिन ये शादी सिर्फ दो साल तक ही चली। योगिता बाली से तलाक लेने के 2 साल बाद उन्होंने चौथी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर से की थी।

2- कबीर बेदी

kabir_bedi

कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी कर सबको हैरान दिया था। उन्होंने डांसर प्रोतिमा बेदी से पहली शादी की थी। उसके बाद दूसरी शादी उन्होंने फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। 1990 में उन्होंने निक्की से तीसरी शादी की और 2005 में तलाक ले लिया। इसके बाद कबीर ने ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और मॉडल परवीन दोसांज शादी की।

3- संजय दत्त

sanjay_dutt_manyata_dutt

संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की है। दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। मान्यता से पहले संजय अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को तलाक दे चुके थे। संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था, जिनकी मौत ब्रेन ट्यूमर से साल 1996 में हो गयी थी। ऋचा से संजय को एक बेटी भी है, जिसका नाम त्रिशाला है।

4- करण सिंह ग्रोवर

Bipasha-Basu-and-Karan-Singh-Grover

मॉडल से एक्टर बने करण सिंह ग्रोवर ने श्रद्धा निगम से साल 2008 मे शादी की थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी और साल 2009 में उनका तलाक हो गया। श्रद्धा से तलाक के बाद करण ने जेनिफर विंगेट से साल 2012 में शादी कर ली लेकिन इन दोनों का भी साल 2014 में तलाक हो गया। इसके बाद करण ने पिछले साल अभिनेत्री बिपाशा बासु से अपनी तीसरी शादी की।

5- नीलिमा अज़ीम

Neelima_Azeem_Ustad_Raza_Ali_ Khan

इस लिस्ट में एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है। अभिनेत्री नीलिमा अजीम ने तीन शादियां की हैं। नीलिमा ने पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर से की थी। पंकज से अलग होने के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की। 2001 में राजेश खट्टर से अलग होने के बाद नीलिमा ने उस्ताद रजा अली खान से तीसरी शादी कर ली।

6- सिद्धार्थ रॉय कपूर

vidya-balan-siddharth-roy-kapoor

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक्ट्रेस विद्या बालन से तीसरी शादी की है। विद्या से पहले सिद्धार्थ ने अपने बचपन की दोस्त आरती बजाज के साथ पहली की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर कविता से दूसरी शादी की थी। उनसे अलग होने के बाद 2012 में उन्होंने एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी की।

7- विधु विनोद चोपड़ा

vidhu_vinod_chopra

फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन शादियां की हैं। उन्होंने फिल्म क्रिटिक और लेखिका अनुपमा चोपड़ा से 1990 में तीसरी शादी की थी। अनुपमा से पहले रेनू सलूजा और शबनम सुखदेव से उनकी शादी हुई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये