बिना शादी के मां बनी ये हीरोइनें

1 min


मां बनना किसी भी औरत के लिए सौभाग्य माना जाता हैं पर बॉलीवुड में मां बनना वो भी शादी से पहले एक फैशन सा हो गया है। आइए आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड हिरोइनों के बारे में बताते हैं जो शादी से पहले ही मां बन गई।

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक ऐसी हिरोइनें रही जिन्होंने शादी से पहले अपने प्रेग्नेंट होने की बात मीडिया में अनाउंस की उनका अफेयर बौनी कपूर के साथ चल रहा था। जब श्रीदेवी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सामनें आई तब बौनी कपूर शादीशुदा थे।अपनी पत्नी मोना कपूर( अर्जुन कपूर की मां) से तलाक ले बौनी कपूर श्रीदेवी संग 1996 में विवाह के बंधन में बंधे व कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी नें जाह्नवी को जन्म दिया। बाद में मोना कपूर की मृत्यु हो गई।

Sridevi2

सारिका

अपनी पहली पत्नी(वानी) से तलाक लेने के बाद कमल हसल अपनी प्रेमिका सारिका के साथ रहने लगे उसके बाद से ही सारिका के प्रेग्नेंट होने की बात सामनें आई व कुछ ही महीनों के बाद श्रुति हसन का जन्म हुआ।दोनों ने शादी कर ली और उनकी जिन्दगी में दुबारा से एक नन्हीं परी (अक्षरा) नें कदम रखा पर उनके जीवन में नया मोड तब आया जब कमल हसल व सारिका का तलाक हो गया अब दोनों का एक-दुसरे से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

19sarika

कोंकणा सेन

बंगाली बाला कोंकणा ने फिल्म “आजा नच ले” में उनके सहकलाकार रह चुके रनवीर शौरी से निजी तौर पर 2010 में शादी की व कुछ ही महीनों बाद उन्होनें एक बेटे को जन्म दिया दरअसल कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसीलिए दोनों ने जल्दबाज़ी में शादी की अनाउंसमेंट कर दी और किसी को भी प्रेग्नेंसी की बात नहीं बताई थी।

konkona-sen-read

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी उन हिरोइनों में से एक रही जिन्होनें निजी तौर पर शादी कर ली और तो और जितनी जल्दी उन्होनें अपनी शादी की खबर सबको बताई उतनी ही जल्दी उनके प्रैग्नेंट होने की भी खबर भी सामने आई। महिमा चौधरी नें बॉबी चौधरी से 2006 में शादी की व शादी के कुछ ही महीनें के बाद बेटी को जन्म दिया व इस खबर ने सबको चौंका दिया क्योकिं किसी को भी महिमा चौधरी ने अपनी प्रेग्नेंसी की भनक तक नहीं लगने दी।

mahima-read

अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा खान की बहन अमृता अरोड़ा के अपने बॉयफ्रैंड (शकील लदाक) से शादी की खबर नें सबको चौंका दिया थी क्योंकि उनके किसी भी तरह के अफेयर की बात सामने नहीं आई थी बाद में पता चला की उनके निजी तौर पर शादी करने का राज़ उनका शादी से पहले प्रेग्नेंट होना था। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा नें बेटे को जन्म दिया ।

amrita_arora_11


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये