इन हीरोइनों की खूबसूरती का राज़ प्लास्टिक सर्जरी है

1 min


बॉलीवुड में सारे खूबसूरत चेहरे कुदरत की देन हो जरूरी नहीं कुछ खूबसूरत चेहरे प्लास्टिक सर्जरी से भी बनते हैं।ऐसी ही कुछ हीरोइनों के बारे में आपके बताते है जिनकी खूबसूरती का राज़ प्लास्टिक सर्जरी है।

अनुष्का शर्मा
मासुम सी दिखनी वाली अनुष्का बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से है जिनकी मासुमियत व सुदंर चेहरे की चर्चा हमेशा ही होती पर शायद अपनें इस सुदंर चेहरे को और सुदंर बनाने के लिए इन्होनें प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवा अपना चेहरे को न्यू लुक के साथ बॉलीवुड में पेश किया।

anushka

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डाल कहलाने वाली कटरीना कैफ नें होठों को शानदार लुक देने के लिए सर्जरी करवाई और तो और अपनी नाक को स्लिम दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया।

katrina

कंगना रनौत

बॉलीवुड में आनें के बाद कंगना रनौत अपने एक नये में दिखी। फिल्म “गेंग्स्टर ” के बाद न जाने कंगना को क्या हुआ जो उन्होनें होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली और जब उनके ब्रैस्ट सर्जरी की बात भी सामने आयी पर इस बात सें कंगना नें बिलकुल ही इनकार कर दिया।

kangna

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के बारे में कहा जाता है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी नें उनकी डूबते हुए करियर को बचाया।इन्होनें अपने नाक की सर्जरी करवाई साथ ही दिवा लुक में आकर्षक न खूबसूरक दिखने के लिए ब्रैस्ट सर्जरी भी करवाई थी।

shilpa

बिपाशा बासु

“सेक्स बॉम्ब” के नाम से प्रसिद्ध बिपाशा अपने चिक से ज्यादा खुश नहीं थी इसलिए उन्होनें चिक की सर्जरी करवा ली जब उनके ब्रैस्ट सर्जरी की बात सामने आई तो बिपाशा नें साफ तौर पर इस बात से इंकार कर दिया।

9-bips

प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा की नाक की सर्जरी की बात उनके डाक्टर नें खुद पब्लिक में बताई पर इन्होनें सिर्फ नाक की ही नहीं बल्कि चेहरे व होठों की भी सर्जरी भी करवाई है वो बात अलग है कि इन्होनें इस बात को पब्लिक में कभी नहीं स्वीकारा।

priyanka


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये