एक अनोखे किरदार के साथ इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं ऋषिता भट्ट

1 min


बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्मों में काम करने के बाद भी एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट् दर्शकों के दिलों में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाईं। शायद इसी वजह से उन्होंने काफी समय से फिल्मों से दूरियां बना लीं। लेकिन लंबे समय बाद ऋषिता भट्ट एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

आपको बता दें, फिल्म ‘इश्क तेरा’ से कमबैक कर रही ऋषिता भट्ट इस फिल्म में बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आने वाली हैं। जोजो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस साइक्लॉजिकल थ्रिलर फिल्म में ऋषिता भट्ट् के साथ अक्सर-2 फेम एक्टर मोहित मदान भी अहम रोल में हैं।

ये फिल्म स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी है

एक इवेंट के दौरान फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए ऋषिता भट्ट् ने बताया कि, ‘इस फिल्म में मेरे दो किरदार हैं, मैंने इसमें कल्पना और लैला का रोल निभाया है। दरअसल, ये फिल्म स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी है, जो मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थी। इसमें एक राज है जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है’।

‘ये फिल्म एक आम आदमी की लाइफ में डिसऑर्डर की कहानी बयां करती है। ऐसे किरदार को निभाना बेहद मुश्किल था। कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं। मुझे थोड़ी सांस लेनी पड़ती थी’।

ऋषिता भट्ट ने आगे बताया कि ‘मैंने साइकॉलजी पढ़ी है, और मैं इस किरदार को इसी वजह से समझ सकी’। फिल्म की स्टोरी राइटर दीक्षा सिंह ने एक रीयल लाइफ से इंस्पायर होकर इसकी कहानी लिखी है। मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए ये फिल्म एक अनोखा तोहफा होगी’। ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh