कंगना रनौत ने फिर जया बच्चन पर साधा निशाना, मैंने बॉलीवुड को दी पहली शानदार एक्शन हीरोइन!

1 min


कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती है. और अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में घिरी रहती है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.  इसमें कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्मे ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ और  की तैयारी करती नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत

इस वीडियो में वो जमकर मेहनत कर रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने एक बार फिर से जया बच्चन पर हमला बोला है. और लिखा है कि ‘मैंने अपनी आने वाले फिल्म तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारी शुरू कर दी है इन दोनों फिल्मों में मैं फौजी और जासूस का किरदार निभाने वाली हूं. हो सकता है कि बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया हो लेकिन फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैं बॉलीवुड को पहली शानदार एक्शन हीरोइन का तोहफा जरूर दूंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Oct 15, 2020 at 8:33pm PDT

कंगना रनौत के इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने जया बच्चन पर निशाना साधा है. बता दें कि कुछ समय पहले ही  उन्होंने ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड पर सवाल किया था. इसके बाद जया बच्चन ने संसद में बॉलीवुड का समर्थन किया और रवि किशन पर ये आरोप भी लगा दिया था कि वे उसी थाली में छेद कर रहे हैं जिसमें वे खाते हैं. उसी बयान पर अब कंगना ने फिर जया बच्चन पर निशाना साधा है.

आपको बता दें कि  कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर भी हमला बोला था. दरअसल बीएमसी द्वारा उनका ऑफिस गिराया गया था. इसके बाद कंगना ने खुलकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला. इस बयान के बाद वह काफी विवादों में भी आई थी. कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर भी निशाना साधा था.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये