बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा को मिली 6 महीने की सजा… जानिए क्या है पूरा मामला

1 min


काफी समय से फिल्मों से दूर एक्ट्रेस कोइना मित्रा एक खबर फिर चर्चा में आ गयी है. कोइना किसी फिल्म या इवेंट को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि चेक बाउंसिंग केस में वो चर्चाओं में छाई हुई है. जी हाँ हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर आई है की उन्हें 6 महीने की सजा सुनाई गयी है. आप भी चौंक गये न की आखिर ऐसा क्या हुआ है जो उन्हें सज़ा दी गयी दरअसल पूरा मामला चेक बाउंसिंग का है. केस के मुताबिक, कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपये लिए थे। इस रकम को वापस करने के लिए कोइना ने एक बार पूनम को 3 लाख रुपये का चेक दिया था जोकि बाउंस हो गया था।

https://www.instagram.com/p/Bx1weRDhBQN/

चेक बाउंसिंग केस मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने ऐक्ट्रेस कोइना मित्रा को 6 महीने की सजा सुनाई है। इसके साथ ही एक मॉडल पूनम सेठी द्वारा दर्ज कराए गए इस मामले में कोर्ट ने कोइना से 1.64 लाख रुपये की ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने का आदेश भी दिया है। पूनम सेठी ने साल 2013 में कोइना के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जबकि फंड्स नहीं होने का कारण कोइना के चेक बाउंस हो गया था। हालांकि कोइना ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और वह फैसले को हायर कोर्ट में सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने कोइना की तरफ से दी गई दलीलों को खारिज कर दिया।

https://www.instagram.com/p/BmriJONhaUH/

पूनम ने कोइना को इसके बाद लीगल नोटिस भेजा था लेकिन जब उन्होंने तब भी रकम वापस नहीं की तो पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 में कोर्ट में कोइना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। सुनवाई के दौरान कोइना ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पूनम सेठी की फाइनैंशल कंडिशन ही ऐसी नहीं है कि वह 22 लाख रुपये उधार दे सकें। इसके अलावा कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि कोइना के इन आरोपों को मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE