जो सीन की डिमांड होती है वही करती हूं – कोमिला विर्क

1 min


 

pw54a2231e6573d
आशिक हूं बहारों का के सैट पर कोमिला विर्क से भेंट हो गई। हमने कहा।
आजकल आपकी इतनी हॉट तस्वीरें छप रही हैं कि लगता है आपने सारे पत्र-पत्रिकाओं पर जादू सा चला दिया है। क्या इस प्रकार की तस्वीरों से आपको कुछ काम मिला?
ना केवल काम बल्कि दाम और नाम भी मिला है। पत्र-पत्रिका वाले फोटोग्राफर ऐसी ही फोटो मांगते हैं। वरना नए लोगों को कोई छापने को तैयार ही नहीं होता। मुझ से पहले भी आज की टॉप की हीरोइनें ऐसा कर चुकी हैं। कोमिला ने शर्मिला, सायरा, साधना, लीना आदि का नाम लिए बिना कहा, दरअसल जिसके पास कुछ दिखाने के लिए है वह तो दिखाएगा ही।
इसका अर्थ यह है कि आप नग्नता को बुरा नहीं मानती!
हमने कहा।
यह तो आपके समाज की ढंकोसले बाजी है। वरना प्राचीन काल में औरतें सीना और छाती खुली ही रखती थी। प्रचीनकाल की कलात्मक कृतियां देखिये तो स्त्री-मर्द के सम्भोग तक चित्र आपको पत्थरों पर खुदे नजर आएंगे। उसे आप क्या कहेंगे? कोमिला ने कहा।
जब आप इतनी बोल्ड हैं तो फिल्मों में चुम्बन बाजी के बारे में क्या विचार है? हमने पूछा।
अगर सीन डिमांड करे तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी किंतु चुम्बन लेने वाला स्वस्थ और सुन्दर मर्द होना चाहिये कोमिला विर्क ने बिन्दास होकर कहा।
आप अपनी आने वाली फिल्मों क्या इसी प्रकार के सेक्सी रोल कर रही है? हमने पूछा।
मेरी आने वाली हर फिल्म में भिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभा रही हूं। जिनमें निर्माता आर.सी.कुमार की ‘महागुरू’ ‘हेरा फेरी’ दुनिया मेरी जेब में और आशिक हूं बहारों का उल्लेखनीय है। कोमिला ने बताया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये