मुंबई में लारा दत्ता ने लॉन्च की एबॉट न्यूट्रिशन ग्रो राइट

1 min


देश भर के अभिभावक इस बात से सहमत हैं कि बच्चा पैदा करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। बचपन तेजी से विकास और विकास की अवधि है और एक महत्वपूर्ण चरण है जो स्वस्थ वयस्क जीवन 4 के मार्करों की नींव रखता है। माता-पिता की निरंतर चिंता को स्वीकार करते हुए जब यह उनके बच्चों के विकास की बात आती है, तो एबट ने ग्रो राइट लॉन्च किया है – भारत में एक नई पहल माता-पिता का समर्थन करने और बच्चों को उनकी पूरी क्षमता तक बढ़ने में मदद करने पर केंद्रित है।

ग्रो राइट राइट पहल के एक हिस्से के रूप में, एबॉट ने प्रमुख पेरेंटिंग कंटेंट प्लेटफॉर्म, मोम्प्रेसो के साथ माताओं की चिंताओं को समझने और सही विकास के लिए दिशानिर्देशों का एक व्यापक सेट बनाने के लिए विशेषज्ञों का एक समूह स्थापित करने के लिए योगदान दिया – ग्रो राइट चार्टर। ग्रो राइट गिल्ड में बाल रोग विशेषज्ञ, पोषण और व्यवहार विज्ञान के विशेषज्ञ शामिल हैं, जिनमें प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डॉ। समीर दलवई, प्रसिद्ध पोषण विशेषज्ञ डॉ। एलीन कैंडे और डॉ। धर्मिनी कृष्णन, और बाल विशेषज्ञ डॉ। मुकेश संकलेचा शामिल हैं।

Lara Dutta
Lara Dutta
Lara Dutta
Lara Dutta
Vishal Gupta (Co-founder & CEO of Momspresso), Dr Samir Dalwai, Lara Dutaa, Vikash Prasad (Managing Director & General Manager Abbott Nutrition Business), Dr Mukesh Sanklecha and Dharini Krishnan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये