बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने कहा जादुई फिल्म है ‘पिंक’

1 min


महानयाक अमिताभ बच्चन की इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्म ‘पिंक’ की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जहां बॉलीवुड कई सेलेब्स पहुंचे। फिल्म देखने के बाद स्क्रीनिंग में आए सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने पिंक खूब सराहा फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस मौजूद थी। कंगना रनौत, यामि गौतम, प्राची देसाई, दीया मिर्जा, गौहर खान, टिस्का चोपड़ा के साथ फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद रही।

जानिए फिल्म देखने के बाद किसने क्या कहा

दीया मिर्जा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हर भारतीय को यह फिल्म देखनी चाहिए। यह बहुत प्रासंगिक है और हमारे समाज का एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाती है। यह बहुत शानदार फिल्म है।’

फिल्म को लेकर गौहर खान ने कहा, ‘मैं इस उद्योग का हिस्सा होने पर सौभाग्यशाली महसूस करती हूं, जहां अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार काम करते हैं। मेरे पास शब्द नहीं हैं, सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि जाकर ‘पिंक’ देखिए।

नेहा धूपिया  ने कहा आप बहुत कम ही इस प्रकार की फिल्में देखते है, जो आपके नस नस को हिला कर रख देती है और आप निशब्द हो जाते हैं। पिंक एक जादुई फिल्म है।

यामी गौतम ने कहा देखने लायक फिल्म है पिंक। शुक्रिया शुजित और अमिताभ

बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नवोदित एंड्रिया टैरियांग तीन युवा लड़कियों की भूमिका निभा रही हैं, अमिताभ बच्चन फिल्म में वकील बने हैं। अनिरुद्ध रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये