‘मैं भूत प्रेतों से नहीं डरती’ -सयाली भगत

1 min


सयाली भगत की लांचिंग काफी धूम धामसे हुई थी ।बाद उसे फिल्में भी मिलती रही लेकिन वो आज तक बाॅलीवुड में अपनी पुख्ता जगह नहीं बना पाई । इसलिय वो अब हिन्दी के अलावा दूसरी भाशाओं की फिल्मों में भी अपनी लक आजमा रही है ।हाल ही में उसकी आने वाली फिल्म‘ होम स्टे….स्टे अलाईव’ को लेकर उससे बातचीत करने का अवसर मिला ।

sayali, ashmit patel
– क्या यहाँ स्टार बनने के लिये किसी गाॅड फादर की जरूरत होती है ?
0 मेरे ख्याल से अगर यंहा कोई आपके पीछे होता हे तो आपको अच्छे बैनर और अच्छी फिल्में और बड़ी फिल्में के चांसिस रहते हैं । वरना मेरी तरह लगातार काम करते रहना जरूरी होता है । जब तक आपका को काम मिल रहा है तो उसे करते रहना चाहिये चाहे वो किसी भी भाशा का हो ।बेषक मैं अभी तक हिन्दी में दर्जनों फिल्में कर चुकी हूं लेकिन मैं किसी अच्छे आॅफर का इंतजार करने के लिये बैठी नहीं रह सकती । इसलिये अगर मुझे किसी दूसरी भाशाई फिल्म का कोई अच्छा आॅफर आता है तो मैं कर लेती हूं । जंहा तक हिन्दी की बात की जाये तो साल में एक या दो फिल्में रिलीज होती रही है ।
– लेकिन दूसरी भाषा में करते हुये रिस्क नहीं लगता ?
0 बिलकुल नहीं बल्कि फायदे ही हैं । नबंर वन कि आप हमेशा व्यस्त रहते हैं दूसरे पैसा भी आता रहता है । और कोई फिल्म हिट हो जाती है तो आपको  हर जगह से अच्छा रिस्पांस मिलना शुरू हो जाता है । आज मुझे इन्हीं गैर भाषाई फिल्मों की वजह से शोज मिल रहे हैं । सबसे बड़ी बात कि मुझे  पंजाबी और कन्नड फिल्मों में हाईपेड एक्ट्रेस कहा जाता है ।

sayali bhagat
– अभी तक किसी मराठी फिल्म में काम नहीं किया ?
0 बेशक मैं महा राष्ट्रीयन हूं । लेकिन मुझै आज तक कोई मराठी आॅफर ही नहीं मिला । मुझे लगता है कि मैं शुरू से  हिन्दी और फिर दूसरी फिल्मों में व्यस्त हो गई इसलिये मुझे भी कभी ख्याल नहीं आया कि मुझे मराठी की भी कोई फिल्म करनी चाहिये । खैर अब आपकी पत्रिका के जरिये कहना चाहती हूं कि मुझे अब मराठी फिल्म भी करनी है।
– इस फिल्म को लेकर क्या सोचती हैं ?
0 स्टे होम… हाॅरर सस्पेंस फिल्म है । फिल्म में एक लड़की के साथ चोबीस घंटों जर्नी दिखाई हैं जिसमें उसके साथ क्या कुछ होता है । अगर किरदार की बात की जाये तो मैं अक्षरा नामक एक टीवी एंकर बनी हूं ।
-फिल्म में आपके सामने कौन है ?
0 मेरे अपोजिट कोई हीरो नहीं है । हां पुलिस आॅफिसर की मेहमान भूमिका में अश्मित पटेल हैं ।
– क्या भूत प्रेत पर विश्वास रखती हैं ?
0  पूरी तरह तो नहीं  लेकिन हर किसी की लाइफ में कभी कभार जरूर ऐसे हादसे पेश आते हैं कि ये सब बातें मानना पड़ता है लेकिन अगर भूत प्रेत है भी तो मैं उन से नहीं डरती और ये मेरी पहली फिल्म नहीं इससे पहले मैं घोस्ट नामक फिल्म कर चुकी हूं ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये