इन बॉलीवुड हीरोइनों के है सेक्सी legs

1 min


बॉलीवुड में एक जमाना हुआ करता था जब हीरोइनें खुद को साडियों में ढक कर रखा करती थी पर जैसे-जैसे समय बदलता गया वैसे-वैसे बॉलीवुड की हीरोइनें मॉडल होती चली गई। अब वो अपनी सेक्सी फिगर को दिखाने से हिचकती नही है। हीरोइनें सेक्सी टांगो को दिखाना फैशन बना चुकी है व फिल्म हो या पब्लिक प्लेस हर जगह सेक्सी टांगो का प्रदर्शन करती नज़र आ ही जाती है । आज आपको ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताते है जिनके सेक्सी legs ने उन्हें फेमस बना दिया ।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की टागें बॉलीवुड में सबसे लम्बी टागें मानी जाती है जिस वजह से वह तमाम मॉडल्स व अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा आकर्षक व सेक्सी लगती हैं। चाहे शॉट स्कर्टस हो या मिनी सारे कपडो़ में उनकी तांगे खूबसूरत लगती है ।इसी वजह से निर्देशक रोहन सिप्पी ने फिल्म “दम मारो दम ” के गानें “दम मारो दम “के लिए दीपिका पादुकोण को चुना व इस गानें में उनकी टांगे सुपर सेक्सी लग रही थी।

deepika

बिपाशा बासु

सेक्सी फिगर वाली बिपाशा बासु को अपने आकर्षक तांगे दिखाने में कोई परहेज नहीं है । वह आम तौर-पर अपनी फिल्मों में शॉर्ट्स पहनती हैं व दर्शकों के दिलों पर बिजलियाँ गिराती हैं। बिपाशा बासु जिम में अपनी टांगों का ख़ास ख्याल रखती हैं। फिल्म धूम-2 में उनकी टांगे मिन्नी स्कर्ट्स में इतनी हॉट लग रही थी कि न केवल लडके बल्कि लडकियां भी उनकी दिवानी हो गई।

4696_dsc_0566-001

कैटरीना कैफ

हिंदी फिल्मों में कैटरीना कैफ ऐसा चेहरा हैं, जिसमे सेक्स अपील भी है और ग्रेस भी । वह हर प्रकार की भूमिकाओं में निपुण है बॉलीवुड में उनकी टांगो को मिल्की वाइट टांगे भी कहा जाता है। फिल्म “तीस मार खान” में शीला की जवानी आइटम सॉग से उनकी सेक्सी फिगर के साथ-साथ उनकी टांगों की भी खुब प्रशंसा की गई।

16katrina8jpg

मलाइका अरोड़ा खान

आइटम नम्बरों के लिए सर्वश्रेष्ठ डांसर मानी जाने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान बॉलीवुड में अपने फिगर के लिए काफी मशहूर है और इस फिगर की खूबसूरती का राज़ है उनकी टांगे साथ ही अपने आइटम नम्बरों में अपनी टांगों को दिखा खुद को हॉट अभिनेत्रियों में शुमार कर लिया। उनकी टाँगे बिकनी हो या स्कर्ट सारे परिधानों को ख़ास बनाती हैं।यहा तक कि मलाइका का यह भी कहना है कि मैं अपनी टागों से बेहद प्यार करती है ।

malaika

प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा को अपने शरीर की खासियत के बारे में अच्छे से पता है इसीलिए वह उसका खूब ख्याल रखती हैं। उनके उभरे होंठ उन्हें सेक्सी बनाते हैं तो वही उनकी लम्बी टाँगे उनकी हॉट फिगर को उभारती हैं। प्रियंका चोपड़ा की खासियत है कि वह अपनी टांगों का प्रदर्शन करने के लिए हमेशा शॉर्ट्स या बिकनी का इस्तेमाल नहीं करती कभी जीन्स तो कभी मिनी स्कर्ट्स उनकी टांगों की खूबसूरती और सेक्सीनेस में इज़ाफ़ा करती हैं।फिल्म “दोस्ताना’ में छोटे कपड़ो मे उनकी टागें बेहद सेक्सी लग रही थी।

priyanka-chopra-hot-bollywood-1397154127gk8n4

करीना कपूर

ज़ीरो साइज़ की मल्लिका करीना कपूर को शादी के बाद भी अपनी हॉट टांगो को दिखने में कोई संकोच नहीं है।करीना अपनी टांगो का ख़ास ख्याल रखती हैं। वह अपनी इन खूबसूरत टांगो को ऑन स्क्रीन तो दिखाती ही है साथ ही किसी पार्टी और मीडिया के सामने अपनी हॉट टांगे दिखाने में कोई परहेज नहीं करती। उनकी टांगे इतनी शेप में है कि वो टॉप की मॉडलस को मात दे सकती है।

ei-167235

जैकलीन फर्नांडिस

फिल्म ‘किक’ के बाद जैकलीन फर्नांडिस के करियर को किक मिल गई है। लेकिन, उन्हें यह किक दिलाने में उनकी लम्बी टांगो की भी भागीदारी रही है। वह ज़्यादातर शॉर्ट्स पहन कर इनका प्रदर्शन करती हैं व फिल्म “रॉय” के गानें”चिटिया कलिया “में शॉर्ट स्कर्ट पहनें जैकलीन फर्नांडिस काफी हॉट लग रही है। उनकी टांगे इतनी आकर्षक है कि बॉलीवुड में उनके टांगो को उनका चेहरा कहा जाता है व जैकलीन गोल्डन टांगो वाली क्वीन के नाम से भी प्रसिद्ध है।

04-1430718513-jakcollage2

SHARE

Pankaj Namdev