Photos: शिल्पा के लिए बर्थेडे पर बेस्ट सरप्राइज बना पति राज कुंद्रा का ‘Super Se Upar’ केक

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और बिजनेस वुमेन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इस बार अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके पति राज कुंद्र और बेटे वियान ने उनके इस जन्मदिन को उनके लिए खास बना दिया। शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फ्रैंड्स और फैंस के साथ शेयर किया कि कैसे उनके पति और उनके बेटे ने उनके बर्थडे को स्पेशल बनाया।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कीं। जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह उनके बेट और पति ने उनके बेडरूम को बर्थडे विश के साथ डेकोरेट किया और वियान ने अपनी मम्मी के लिए किस तरह प्यारा सा बर्थडे कार्ड बनाया। फोटोज को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “बर्थडेज मुझे बेहद प्यारे हैं, एक नई शुरुआत। जीवन में आने वाले कई सरप्राइजेज का इंतजार कर रही हूं। मेरे जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए शुक्रिया…राज कुंद्रा और वियान…”।

इसके बाद आधी रात को शिल्पा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि किस तरह शिल्पा के पति ने उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए वो सबकुछ किया जो हमेशा याद रहेगा। राज शिल्पा के लिए एक ऐसा केक लेकर आए जिसमें हैप्पी बर्थडे शिल्पा की जगह लिखा था, ‘The Super se upar daughter, sister, wife and mum’। केक को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि राज शिल्पा से कितना प्यार करते हैं। इस वीडियो में शिल्पा भी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके अलावा इस वीडियो की एक और खास बात ये है कि शिल्पा के बर्थडे पर जैकलीन फर्नांडीज भी बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची।

तो देखा आपने कि किस तरह शिल्पा के पति और उनके बेटे ने उनके बर्थडे को सरप्राइज से भरा और स्पेशल बना दिया। इसके अलावा शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिल्पा को बेहद क्यूट तरीके से विश किया। शमिता ने इंस्टा पर शिल्पा के साथ एक फोटो शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग मंकी…मैं पास शब्द नहीं हैं बताने के लिए तुम मेरे लिए क्या हो…मैं अपनी लाइफ को तुम्हारे बिना सोच भी नहीं सकती हूं…तुम्हारा प्यार और सपोर्ट।”

तो देखा आपने शिल्पा जितना अपने फैंस के लिए खास हैं उतनी ही खास वो अपने परिवार के लिए भी हैं। उनके फैंस तो उन्हें बेहद प्यार करते ही हैं, लेकिन उनके पति और उनकी फैमिली भी उनसे कुछ काम प्यार नहीं करते। शिल्पा सभी के लिए खास हैं, फिर चाहे वो फैंस हों या उनका परिवार।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये