OMG! इन बॉलीवुड हीरोइनों का सब कुछ दिखता है

1 min


कई बार बॉलीवुड की हिरोइनें ऐसी घटनाओं का शिकार हो जाती है। जिसके कारण वह विवादों में फस जाती है।कभी रैम्प-वॉक तो कभी फिल्म के प्रमोशन में पहने हुए कपड़ो से उनके अंतर्वस्‍त्र कपड़े नज़र आते है । हालांकि यह सब घटनाए अनजाने में हो जाती है पर यही से बड़े विवाद के आगमन की दस्तक होती नज़र आने लगती है। आइए आपको ऐसी ही बॉलीवुड हिरोइनों के बारे में बताते हैं जो अनजाने में ही सही पर विवादों का शिकार बन गई।

दीपिका पादुकोन

बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल कहलानें वाली दीपिका पादुकोन एक कार्यक्रम के आयोजन में पहुची और उन्होनें छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी इस कारण उनकी  इनरवियर दिखने लगी दीपिका पादुकोन को इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो रहा है। इसके कुछ दिनों पहले जब दीपिका पादुकोन का कुर्ता फट गया था दरअसल वह अमिताभ बच्चन से गले मिल रहीं थीं कि तभी उनका कुर्ता फट गया।

_deepika

आलिया भट्ट

फिल्म “हमप्टी शर्मा की दुल्हनियां” के प्रमोशन के दौरान आलिया के साथ एक घटना हुई जब उन्होंने धानी कलर की पटियाला और सलमा -सितारों वाली कुर्ती पहन रखी थी। वरूण धवन और वो दोनों प्रमोशन के दौरान कुछ रोमांटिक छेड़-छाड़ करने लगे जिसके तहत वरूण ने आलिया को गोद में उठाया और तभी सबका ध्यान आलिया के सफेद रंग के अंडर गार्मेंट्स पर चला गया जो धानी रंग के पटियाला सलवार के अंदर से झांक रहे थे इसके बाद वह बहुत ही शर्मसार हुई।

2014_06_25_01_52_01_alia-1

अमीषा पटेल

फिल्म “देसी मैजिक” के प्रमोशन के समय अमीषा पटेल को अंदाजा भी नहीं था कि उनके कपड़ो की वजह उन्हें शर्मिदगी झेलनी पड़ेगी    दरअसल उनके छोटे कपडों की वज़ह से उनका इनरवियर नज़र आ रहा था जिस कारण वह बडें विवाद में भी फस गई।

_ameesha-01

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड के गोल्डन लैग से प्रसिद्ध सोनाक्षी सिन्हा फिल्म “बुलेट राजा”के प्रमोशन के अवसर पर शॉ़ट ड्रैस की वजह से बड़े फैशन बलन्डर का शिकार हुई। उनके कपड़े इतनें छोटे थे कि उनकी  इनरवियर साफ-तौर पर नज़र आ रही थी।

unnamed (2)

आदिति राव हैदरी

फिल्म “लंडन,पेरिस,न्यूयॉर्क” के प्रेस कॉन्फेस के मौके पर रिपोटर्स से बातचीत करने के लिए अदिती राव हैदरी जैसे ही बैठी वैसे ही उनके छोटे कपड़ो की वजह से उनकी इनरवियर दिखनें लगी जिस वजह से वो सुर्खियों में बहुत समय तक बनी रही।

_aditi

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कटरीना कैफ मुम्बई में प्रैस-कॉन्फेस के दौरान शॉट व्हाइट डैस पहने हुए थी जिस वजह से उनकी इनरवियर नज़र आ रही थी कटरीना कैफ को इस बात की भनक नहीं थी पर बाद में जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्हें काफी शर्मिदा हुई।

_katrina

प्रीति झंगियानी

दिल्ली में अपने पति प्रवीन डबास की फिल्म “सही धंदे गलत बंदे” के प्रमोशन पर प्रीति झंगियानी इतनी खुश थी कि वो अपने कपड़ो पर पूरा ध्यान नहीं दे सकीं दरअसल प्रीति झंगियानी पेन्टीलैस छोटे कपड़ो की वजह से पेन्टीलैस नज़र आई।

_preeti

 कंगना रनोट

बॉलीवुड क्वीन कगंना रनोट एक रैम्प वॉक के दौरान सुपर सेक्सी आइव्री डैस में अपना जलवा बिखेरते नज़र आई पर जब जब उनके कपड़ो को ध्यान से देखा गया तो पता चला कि उनकी अंडर गार्मेंट्स साफ-तौर पर नज़र आ रही थी बाद में  जब कगंना रनोट को इसकी भनक हुई तो वह काफी असहज महसूस करने लगी थी।

 kangana

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये