Breaking News!! बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी नहीं रहीं, दिल का दौरा पड़ने से दुबई में हुआ निधन

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार की रात दुबई में  दिल की धड़कन रुकने की वजह से निधन हो गया है. बॉलीवुड सिनेमा के लिए ये बहुत ही दुख का समय है.उनके निधन की सूचना बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने दी. वह 54 वर्ष की थी. जिस समय निधन हुआ. वह अपने पति बोनी कपूर और अपनी बेटी वहां मौजूद थे. दुबई में वह अपने परिवार के साथ संयुक्त अरब अमीरात में मोहित मारवाह की शादी समारोह में भाग लेने के लिए थे।

संजय कपूर ने कहा “हां, यह सच है कि श्रीदेवी का निधन हो गया। उनका निधन लगभग 11.00-11.30 के आसपास हुआ। मुझे अभी तक अधिक जानकारी नहीं मिली है.
श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा यंगेर अय्यपन था. श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में डेबिट करने से पहले तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया था। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. भारत सरकार ने 2013 में पद्म श्री को चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान, से सम्मानित किया।

अभिनेत्री के रूप में उन्होंने बहुत ही हिट फिल्में दी थी. 1990 के दशक में चांदनी, लम्हे, श्री भारत, नगीना और उनकी जैसी फिल्मों के साथ लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया था, बल्कि वह भी जारी रहे इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्मों के साथ अपनी दूसरी पारी में में भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. वह आखिरी बार 2017 की फिल्म माँ में देखी गई थी।

पूरा बॉलीवुड जगत इस खबर से सदमें है. इश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. मायापुरी परिवार इस घटना पर शोक प्रकट करता है .


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये