15 साल के लड़के ने भीड़ में सुष्मिता सेन के साथ की छेड़खानी, फिर हुआ कुछ ऐसा

1 min


आए दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते हैं। यहां तक की दुष्कर्मी बच्चियों और महिलाओं की उम्र तक का ख्याल नहीं करते। इधर बीच तो कुछ मामले ऐसे भी आए जिनके बारे में सुनते ही दिल दहल उठता है। आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी ऐसी वारदातों का शिकार हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना का जिक्र किया।

सुष्मिता ने अपने साथ हुई छेड़खानी की वारदात को जब सबके सामने रखा और उसके आरोपी के बारे में खुलासा किया तो सबके होश उड़ गए। सुष्मिता ने कहा कि लोगों को लगता है कि हमारे साथ बॉडीगार्ड होते हैं, हम बड़े शहरों से हैं तो हमारे साथ यौन शोषण जैसी वारदात नहीं होती है। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी लोग हमें गंदी नजरों से देखते हैं। हमें रोज़ाना 100 लोग ग़लत निगाहों से हमें घूरते हैं। हम जानते हैं कि वो हमें गलत तरीके से घूर रहे हैं, लेकिन हम फिर भी कुछ नहीं कर सकते हैं।

गलत जगह पर छुआ

सुष्मिता ने बताया, 6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मेरे साथ एक घटना घटी। वहां लोगों की भीड़ थी, मीडिया भी मौजूद थी। इतने लोगों के बीच भी उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया। भीड़ का फायदा उठाकर उसने मुझे गलत जगह पर छुआ। सुष्मिता ने कहा कि उसे लगा कि वो भीड़ की वजह से बच जाएगा, लेकिन जब उसका हाथ पकड़कर मैंने खींचा तो देखा कि मेरे सामने एक 15 साल का बच्चा था।

गलती मानने को तैयार नही था लड़का

मैं उसे देखकर हैरान रह गई। सुष्मिता ने कहा कि उस 15 साल के बच्चे को मैं चाहती तो उसे वहीं सबक सिखा सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मैं उसे अन्दर ले गई और उससे समझाया कि अगर उसने उसके बारे में लोगों को बता दिया तो उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी। सुष्मिता के मुताबिक, लड़का अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था, लेकिन आखिरकार उसने मुझसे माफी मांगी और ऐसा न करने का वादा किया।

सुष्मिता ने कहा कि ऐसे ही लोग पहले गंदे तरीके से छूते हैं, फिर रेप करते हैं। महिलाओं के साथ रेप करने वालों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लड़कियों को सेल्फ डिफेंस जरूर सीखना चाहिए। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ, तब्बू, नगमा, मिनिषा लांबा, जरीन खान जैसी कई अभिनेत्रियां भीड़ में फंसकर लोगों की गलत हरकत का शिकार हो चुकी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये