बॉलीवुड एक्ट्रेस Tabu ने फिल्म इंडस्ट्री में कम्पलीट किए 30 साल

1 min


Tabu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने आज यानी की मंगलवार को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इसी को याद करते हुए उन्होंने अपनी डेब्यू तेलुगु फिल्म कुली नं 1 का सॉन्ग शेयर किया है। इस फिल्म में तब्बू के साथ अभिनेता वेंकटेश दुग्गुबती नज़र आए थे।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा- “यह जानकर थोड़ा अविश्वसनीय और पूरी तरह से अभिभूत हो गई कि मेरी पहली फिल्म कुली नंबर 1 को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं। यह कई अन्य भावनाओं के साथ बहुत गर्व का क्षण है..सबसे महत्वपूर्ण कृतज्ञता का। राम नायडू सर, सुरेश नायडू, वेंकटेश नायडू को मुझे मेरी पहली देने के लिए, आने वाले वर्षों के लिए एक ठोस नींव रखने के लिए धन्यवाद और जिनके लिए, मैं हमेशा ‘पापा’ रहूंगी। (तेलुगु में बच्चा)।“

उन्होंने आगे कहा कि “मेरे गुरु के. राघवेंद्र राव ने मुझे पर्दे पर एक सपने की तरह पेश किया, जिन्होंने मुझे वह सब सिखाया जो मुझे विनम्रता, सुंदरता, समय पर होने का मूल्य और जीवन का आनंद लेना कभी नहीं भूलना चाहिए। धन्यवाद गुरुगारू। मैं आपकी ऋणी हूं। इस यात्रा के दौरान मेरे साथ चलने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।”

1991 में अभिनय की शुरुआत करने के बाद, तब्बू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने अभिनय प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करती रहीं। ‘चांदनी बार’, ‘विरासत’, ‘द नेमसेक’, ‘अस्तित्व’ और ‘मकबूल’ उनके कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं। हाल के वर्षों में, उन्होंने ‘हैदर’, ‘दृश्यम’ और ‘अंधाधुन’ में अपनी भूमिकाओं से सभी को चौंका दिया। अब फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये