Bollywood Actresses Gain Weight: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने फिल्मों के लिए बढ़ाया अपना वज़न

1 min


Bollywood Actresses Gain Weight

कंगना रनौत की तरह इन एक्ट्रेसेस ने भी फिल्मों के लिए बढ़ाया वज़न (Bollywood Actresses Gain Weight)

Bollywood Actresses Gain Weight: बॉलीवुड में अब तक जितनी भी बायोपिक फिल्में बनीं हैं, उनमें एक्टर, ऐक्ट्रेसेस को उस रोल के हिसाब से खुद को ढालना होता है। उन्हें सिर्फ उस रोल के मुताबिक एक्टिंग ही नहीं करनी होती बल्कि लुक वाइज भी उन्हें वैसा ही दिखना होता है। अगर बात करें, फिल्मों की तो बायोपिक फिल्मों के अलावा भी बहुत सी ऐसी फिल्में होती हैं, जिनमें स्टार्स को अपनी बॉडी फिजिक के साथ साथ अपना लुक भी पूरी तरह से बदलना पड़ता है। जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली चीज है, रोल के मुताबिक स्टार्स का वेट गेन (Bollywood Actresses Gain Weight) करना यानी वज़न बढ़ाना।

kangana ranaut

Source: mathrubhumi



सबसे पहले हम बात करते हैं, हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ से सामने आए कंगना रनौत के लुक की। इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म में जयललिता के किरदार के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं और सबसे खास बात तो ये है कि वो उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वज़न (Bollywood Actresses Gain Weight) भी काफी बढ़ाया है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि किसी एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने रोल के लिए वेट गेन किया हो। इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी किरदार के लिए अपना वज़न बढ़ाया था। तो आइए आपको बताते हैं कि वो कौन सी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने रोल के लिए वेट गेन किया (Bollywood Actresses Gain Weight)…

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

Source: thenational

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का नाम आज बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर आता है। एक समय ऐसा भी था जब भूमि को देखकर आप भी ये सोच भी नहीं सकते थे कि क्या वो एक दिन इतनी सेक्सी बन जाएंगी। भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगाके हईशा से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वज़न (Bollywood Actresses Gain Weight) बहुत ज्यादा बढ़ाया था। फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

विद्या बालन (Vidya Balan)

Source: indiawest



विद्या बालन तो इन दिनों बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में कहीं से भी शामिल नहीं होती। काफी समय से उन्होंने वेट पुटऑन कर रखा है और अब वो अपनी सभी फिल्मों में अपने हेल्दी फिगर के साथ ही नज़र आती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की सेक्सी और फिट एक्ट्रेसेस में की जाती थी। उन्होंने फिल्म डर्टी पिक्चर के लिए अपना वज़न (Bollywood Actresses Gain Weight) बढ़ाया था। इस फिल्म में उन्होंने साउथ की एडल्ट एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके अपोजिट नसीरुद्दीन शाह थे और ये फिल्म काफी सक्सेसफुल रही थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Source: imdb

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से बॉलीवुड की फिट और हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं। निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन गईं हैं। और अब वो पहले से भी ज्यादा बोल्ड और सेक्सी दिखने लगी हैं। अपनी हर फिल्म में प्रियंका स्लिम, फिट नज़र आती हैं। लेकिन फिल्म सात खून माफ के लिए प्रियंका ने अपना वेट गेन (Bollywood Actresses Gain Weight) किया था। इस फिल्म में प्रियंका ने 7 अलग-अलग तरह कि किरदार निभाए थे।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Source: indiatvnews

बॉलीवुड में ज़ीरो फिगर की शुरुआत करने वाली इकलौती एक्ट्रेस अगर कोई है तो वो हैं करीना कपीर खान। करीना कपूर खान को बॉलीवुड की सेक्सी डीवाज में से एक माना जाता है। वो अपने फिगर और अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। करीना ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स के लिए वेट गेन किया था। इस फिल्म में उन्हें एक हेल्दी डॉक्टर का रोल निभाना था, जिसके लिए उन्हें वेट गेन करना पड़ा था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

Source: ndtv

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने करियर की शुरुआत में बहुत स्लिम फिट एक्ट्रेस रही हैं। अपनी हर फिल्म में हॉट फिगर के साथ नज़र आने वाली ऐश्वर्या ने फिल्म गुरु के लिए अपना वज़न बढ़ाया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन थे। मां बनने के बाद ऐश्वर्या ने काफी वेट गेन (Bollywood Actresses Gain Weight) कर लिया था और फिल्मों से दूर हो गईं थीं। फिर काफी समय बाद वो फिल्म फन्ने खां में नज़र आईं। फिलहाल, वो अब पहले से काफी फिट हो गईं हैं।



कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

Source: pinterest

अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों पर अपना जादू चलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्दी ही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं। फिल्मों में वो अपने हॉट फिगर से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म तीस मार खां के लिए कैटरीना ने वेट गेन किया था।

जैक्लीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

Source: mangalorean

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक जैक्लीन फर्नांडीज काफी समय से किसी फिल्म में नज़र नहीं आईं हैं। जैकलीन अबतक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। अपनी हर फिल्म में बेहद हाट और सेक्सी लुक में नज़र आती हैं। लेकिन फिल्म सलमान खान कि फिल्म किक में उन्होंने अपना वज़न (Bollywood Actresses Gain Weight) 10 किलो बढ़ाया था। बता दें कि जैक्लीन अपनी बॉडी फिटनेस को लेकर बेहद कॉन्शियस हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

Source: twitter

बेहद स्लिम फिट दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बहुत जल्दी ही फिल्म मिमी में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वो सरोगेसी पर बेस्ड इस फिल्म में कृति सेनन एक सोरगेट मदर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं और उन्होंने फिल्म में अपने रोल के लिए अपना 15 किलो वजन (Bollywood Actresses Gain Weight) बढ़ाना है। जिसके लिए वो पनीर, मिठाई, घी, जंक और तली हुई चीजें ज्यादा खा रही हैं।

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra)

Source: indiatvnews

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या जल्दी ही विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरियां में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो लीड रोल में नज़र आएंगी और एक रेसलर की भूमिका में दिखाई देंगी। जिसके लिए सान्या काफी मेहनत कर रही हैं। फिल्म के लिए सान्या ने अपना भी वजन (Bollywood Actresses Gain Weight) बढ़ाया है। ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। बता दें कि सान्या मल्होत्रा एक अच्छी एक्टर होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी हैं।

ये भी पढ़ें- Bollywood Stars Property: विदेशों में भी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये