ये हैं वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो हाल ही में बनीं सिंगर

1 min


बीते कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है कि जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर सिंगिग में ड़ेब्यू करने की धुन सवार है एक के बाद एक लगातार अभिनेत्रियां गायिकी में अपनी किस्मत आजमाती हुई नजर आ रही हैं फिर चाहे वो परिणीति चोपड़ा हो या फिर श्रद्धा कपूर बीते कुछ सालों में कई बॉलीवुड एक्ट्रसेस ऐसी रहीं जो बेहतरीन अभिनेत्री तो साबित हुई हीं लेकिन साथ ही साथ उन्होंने सिंगिग में भी एक अलग ही छाप छोड़ी जानते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में…

pv

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ‘लेड़िज वर्सेस रिकी बहल’, ‘इश्क जादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि वो पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थी लेकिन अब वो यश राज की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के साथ पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि इस फिल्म से परिणीति सिंगिग में ड़ेब्यू कर रही हैं उन्होंने फिल्म के टाइटल ट्रेक को अपनी आवाज दी है।

Sonakshi-Sinha-5

 

सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म ‘दंबग’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा बेहतरीन अदाकारा तो हैं वहीं उन्होंने साल 2015 में टी सीरिज के सिंगल ट्रेक ‘आज मूड इश्कोहोलिक है’ से सिंगिग में ड़ेब्यू कर अपनी बेहतरीन संगीत प्रतिभा का भी परिचय दे दिया। यह गाना सोनाक्षी पर ही फिल्माया गया था जो कि युवाओं के काफी पसंद आया। खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपनी आगामी फिल्म अकीरा में भी गाते हुए नजर आ सकती हैं।

shrahs

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के लिए फिल्म ‘आशिकी 2’ से विशेष पहचान हासिल करने वाली श्रद्धा ने फिल्म में ‘एक विलेन’ में तेरी गलियां सॉन्ग को आवाज दी और अपनी आवाज के जरिए उन्होंने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं अब श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ को लेकर भी काफी एक्साइटिड हैं सुनने में आया है कि वो इस फिल्म में एक बार फिर से अपनी गायिकी का जादू बिखेरेंगी।

Jacqueline-Fernandez

जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन फर्नांडिस ने इसी साल टी.सीरिज के सिंगल ट्रैक GF-BF से सिंगिग के क्षेत्र में कदम रखा ये गाना जकैलिन और अभिनेता सूरज पंचोली पर फिल्माया गया था गाने में जैकलिन की आवाज को दर्शकों ने काफी सराहा। जैकलिन ने इस सॉन्ग में अपनी आवाज का जादू तो बिखेरा ही साथ ही उन्होंने सूरज के साथ जो डांस स्टेप्स किए वो भी काबिल ए तारिफ रहे।

alia bhatt

आलिया भट्ट

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने यूं तो कम उम्र में ही काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है, लेकिन इन्होंने फिल्म हाइवे के गाने ‘सूहा साहा’ में अपनी आवाज देकर सबको हैरान कर दिया था। आलिया ने इसके बाद अपनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के सॉन्ग ‘समझावां’ में भी अपने आवाज दी और उम्मीद है आलिया आगे भी यूं ही अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा के साथ साथ संगीत प्रतिभा का भी प्रदर्शन करेंगी।

priyanka

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका अमेरिकन धारावाहिक ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री तो बन ही चुकी हैं वहीं उन्होंने सिंगिग में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है प्रिंयंका ने एक साथ सीन हिट गानों को अपनी आवाज दी जिनमें से एक है ‘आई कान्ट मेक यू लव मी’। वैसे बता दें कि प्रियंका ने सिंगिग में ड़ेब्यू मैरी कॉम से किया था साथ ही वो तमिल फिल्म के लिए गाना गा चुकी हैं।

madhuri-dixit

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और उनके बेहतरीन डांस के लोग किस कदर दीवाने हैं ये तो आप सब जानते हैं लेकिन अपनी फिल्म ‘गुलाग गैंग’ से उन्होंने सिंगिग में ड़ेब्यू किया था इस फिल्म में उनके साथ उनकी माता स्नेह लता दीक्षित ने भी गाया था फिल्म में उनके द्वारा गाए गाने उनके फैंस को काफी पसंद आए।

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये