सलमान खान को रिजेक्ट कर चुकीं हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह भी नजर आएंगी। इससे पहले भी सलमान इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो सलमान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

वैसे तो आजकल एक्ट्रेसेस सलमान के साथ एक बार काम जरूर करना चाहती हैं। कुछ ऐसी एक्ट्रेसस भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अगर हम बात करें कैटरीना कैफ की, तो उनके साथ सलमान 3-4 फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसी एकट्रेस भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ एक भी बार काम नहीं किया। और कुछ तो एक फिल्म करने के बाद अब उनके साथ कभी काम करना ही नहीं चाहती हैं। आइए आपको बताते हैं कि वो कौन सी एक्ट्रेस हैं जो सलमान की फिल्म को ठुकरा चुकी हैं।

विद्या बालन

– सबसे पहले बात करते हैं विद्या बालन की। विद्या को बॉलीवुड में 13 साल हो गए, उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, लेकिन सलमान के साथ विद्या की एक भी फिल्म आजतक नहीं आई।

Vidya Balan

कंगना रनौत

– इसके बाद नाम आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का। कंगना को बॉलीवुड में 12 साल हो गए। वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन सलमान खान के साथ उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की। यहां तक कि उन्हें सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

Kangana Ranaut

दीपिका पादुकोण

– वहीं आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अबतक सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं की। उन्हें करियर की पहली फिल्म सलमान ने ऑफर की थी, लेकिन किसी वजह से दीपिका ने इस फिल्म को मना कर दिया था।

Deepika Padukone

अमृता राव

– वहीं काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस अमृता राव को भी सलमान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ऑफर मिला था, लेकिन अमृता ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया।

Amrita Rao

ट्विंकल खन्ना

– अगर हम बात करें ट्विंकल खन्ना की तो उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में काम किया था। ये सलमान के साथ उनकी पहली और आखिरी फिल्म थी। इसके बाद ट्विंकल ने दोबारा कभी सलमान के साथ काम नहीं करना चाहा।

Twinkle Khanna

सोनाली बेंद्रे

– इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का भी नाम आता है। सोनाली ने भी सलमान के साथ सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया। ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम करने के बाद उन्होंने भी सलमान के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

Sonali Bendre

जूही चावला

– जूही चावला ने भी सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया। वैसे कुछ फिल्मों में दोनों ही गेस्ट एपीयरेंस में नजर आ चुके हैं।

Juhi Chawla

उर्मिला मातोंडकर

– उर्मिला मातोंडकर ने भी सलमान के साथ सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया। ‘जानम समझा करो’ में दोनों एकसाथ नजर आए लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई।

Urmila Matondkar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये