रियल लाइफ में स्मोकिंग एडिक्ट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

1 min


आपने फिल्मों में तो अक्सर अभिनेत्रियों को स्मोक करते देखा होगा लकिन क्या आपको ये पता है कि बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रसेस ऐसी भी हैं जो रियल लाइफ में भी स्मोक करती हैं। यूं तो फिल्मों की शुरुआत ही इस संदेश के साथ होती है कि धुम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है बावजूद इसके बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां धुम्रपान करती है इतना ही नहीं कुछ तो चैन स्मोकर भी हैं। तो चलिए जानते हैं कौन है वो अभिनेत्रियां रियल लाइफ में भी करती हैं स्मोकिंग

manisha-koirala-smoking-picture

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी मनीषा कोईराला भी सिगरेट की आदी रह चुकी हैं और इन्हें कई बार फिल्म के सेट्स पर स्मोकिंग करते देखा गया। हालांकि जब ये कैंसर ये पीड़ित हुई तो इन्होंने धुम्रपान करना बंद कर दिया था।

29-1396099251-sush1

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी स्मोकिंग करने की आदी हैं और इन्हें कई बार पब्लिक प्लेसिस पर भी स्मोकिंग करते देखा गया। हालांकि इस अभिनेत्री ने कई बार अपनी इस लत से छुटकारा पाने की भी कोशिश की है और अपना ध्यान स्मोकिंग से हटाकर योगा जैसी चीज़ों में लगाया है।

1280x720-Yl9

 

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी को लेकर तो कोई विश्वास ही नहीं कर सकता कि ये असल जिंदगी में स्मोक करती होगी। लेकिन ये सच है कि रानी एक चैन स्मोकर है। हालांकि रानी के घरवालों को उनकी ये आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं थी बावजूद इसके रानी ने स्मोकिंग करना बंद नहीं किया।

kangansmoke

कंगना रनौत

गैंगस्टर, फैशन और तमु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में जमकर स्मोकिंग करने वाली कंगना असल जिंदगी में भी स्मोक करती हैं। इतना ही नहीं कंगना खुले तौर पर सिगरेट पर प्रतिबंध लगाए जाने का विरोध भी करती हैं। उनका मानना है कि सिगरेट पीना लोगों की पर्सनल च्वाइस है और इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

image0091

कोंकणा सेन शर्मा

ये बंगाली बाला भी धुम्रपान करती हैं, कोंकणा सेन शर्मा कहती हैं कि प्रेगनेंसी के दौरान जब डॉक्टर्स द्वारा स्मोकिंग न करने की सलाह दी गई थी तो वो वक्त इनके लिए बड़ा मुश्किल था।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये