2015: गुज़रे साल की बेहतरीन यादें

1 min


साल 2015 जिस तरह आपके व हमारे लिए खास रहा उसी तरह यह साल बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए भी काफी दिलचस्प साबित हुआ। दरअसल 2015 जाते-जाते भी बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में खुशियों की दस्तक देता गया। आईये तो आपको याद कराते है आप ही के पसंदीदा सितारें की जिंदगी की कुछ दिलचस्प यादें।

शाहरुख खान व सलमान खान का मिलन

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े खान की दोस्ती व दुश्मनी से हर कोई वाकिफ है। दोनों के बीच 2008 में कैटरीना कैफ की बथर्डे पार्टी में लड़ाई हुई थी। बॉलीवुड के इस करण-अर्जुन की जोड़ी के बीच आठ साल तक चुप्पी रही ना ही यह दोनों एक दूसरे के आमने-सामने आये ना ही एक दूसरे से बात की। इनके फैंस भी कई सालों से यही चाहते थे कि सलमान-शाहरुख अपनी लड़ाई को भूल कर एक बार फिर एकसाथ हो जाए और हुआ भी यही 2015 में दोनों के बीच सब कुछ सामान्य हो गया व दोनों ने सारे गिले शिकवें मिटाकर एक दूसरे को गले लगाया। इनके मिलने की खुशी जितनी बॉलीवुड की हस्तियों को हुई उतनी ही खुशी इनके फैंस को भी हुई।

 salman-khan-with-srik

सलमान खान हुए बरी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी के सलमान खान की इस साल आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने 600 करोड़ का कलेक्शन तो किया ही साथ ही लाखों लोगों के दिलों पर राज भी किया। साथ ही सलमान खान के निजी जीवन की बात करे तो काफी समय से उनका जीवन काफी अस्त-वयस्त चल रहा है। दरअसल उन पर हिट एंड रन का केस चल रहा था जिसका इसी साल परिणाम आया और वह इस केस से बरी हो गए। जहां सलमान खान ने राहत की सास ली वही उनके फैंस में खुशी की लहर दौर पड़ी।

salman-khan_640x480_51450680068

रानी का मां बनना

बॉलीवुड में अपनी मुस्कुराहट से रंग बिखेरने वाली रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड निर्देशक आदित्य चोपड़ा से 2014 में शादी की व अपने नए जीवन की शुरूआत भी की थी। 2015 को रानी मुखर्जी कभी नहीं भूल सकती क्योंकि इसी साल उन्होंने प्यारी सी नन्ही परी आदिरा को जन्म दिया। जिसकी खुशी को पूरे बॉलीवुड में सेलेब्रेट किया गया।

_803d5a52-9e4c-11e5-98be-8e4b0fa67469

शाहिद का विवाह

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्यॉय यानी की शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर, अमृता रॉव, प्रिंयका चोपड़ा जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। लेकिन कहते है ना अंत भला तो सब भला दरअसल शाहिद ने इन सब में से किसी से भी शादी ना कर के एक नॉन सेलेब्रेटी मीरा से शादी की। भले ही शाहिद कपूर-मीरा की शादी में बॉलीवुड के सभी सेलेब्स शिरकत ना कर पाए हो लेकिन मुम्बई में हुए रिसेप्शन पार्टी में सभी बॉलीवुड सितारों ने इस नई जोडी को दिल से आर्शीवाद दिया।

shahid-kapoor-with-meera-rajput

गीता बसरा व हरभजन की शादी

फिल्म ‘दिल दिया है’ से क्यूट सी समाइल व सावलीं सलोनी सी गीता बसरा नें बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली, इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्म ‘द ट्रेन’ में काम किया। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखें थे। गीता बसरा के निजी जीवन की बात करे तो वह काफी समय से क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी। इस खूबसूरत जोड़ी ने 2015 में अपने प्यार के रिश्ते को शादी तक पहुंचाया।

harbhajan-singh-and-geeta-basra-s-love-story-14461823344148


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये